देश राजनीति

पाखंड व झूठ की राजनीति करते है राहुल गांधी : डॉ. पूनिया

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रदेश दौरे को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी अवसर एवं पाखण्ड की राजनीति करते हैं।

डॉ. पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव-2018 के दौरान जनसभा में कहा था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिन के अन्दर किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ करेंगे, लेकिन आज तक ये वादा पूरा नहीं किया, जो प्रदेश के किसानों के साथ धोखा एवं बड़ा छलावा है। देश की जनता ने कांग्रेस को 50 वर्षों तक शासन करने का अवसर दिया, लेकिन इन्होंने किसानों के कल्याण के लिए कुछ भी नहीं किया। राहुल गांधी एक भी बिल बता दें जो उनकी सरकार ने किसानों के हक में पारित किया हो।

डॉ. पूनियां ने कहा कि देश के किसानों की उन्नति के लिए अटल बिहारी वाजपेयी ने किसान क्रेडिट कार्ड की सौगात दी और उसे मजबूती से आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएम किसान सम्मान निधि सहित विभिन्न योजनाओं से किसानों को आत्मनिर्भर बना रहे हैं। डॉ. पूनियां ने राहुल गांधी के राजस्थान दौरे को लेकर कहा कि वो यहां किसानों को गुमराह करने की कोशिश करेंगे, जिसमें वो कभी सफल नहीं होंगे। कांग्रेस पार्टी के लोगों का राहुल गांधी के प्रति यह सिर्फ मिजाजपुरसी का कार्यक्रम रहेगा। वहां पर कुर्सी हथियाने का कार्यक्रम रहेगा। देखना यह होगा कि राहुल गांधी के लिए जो ट्रैक्टर होगा उसमें सोफा सैट लगेगा या नहीं लगेगा। (एजेंसी, हि.स.)

Next Post

China ने सोशल मीडिया एप 'clubhouse' पर प्रतिबंध लगाया, ये है इसका अहम कारण

Wed Feb 10 , 2021
बीजिंग । चीन (China) की सरकार ने ऑडियो आधारित एप ‘क्लबहाउस’ (clubhouse) पर प्रतिबंध लगा दिया है। यह एक सोशल मीडिया एप (Social media app) है, जिसके माध्यम से चीन के यूजर ताइवान सहित विदेशों में रहने वाले लोगों के साथ संवेदनशील विषयों पर चर्चा करते थे। पहले भी यह एप सभी को उपलब्ध नहीं […]