मनोरंजन

हाथों में 27 किलो का कैमरा पकड़े भागते नजर आए रोहित शेट्टी, यहां जानिए क्या है पूरा मामला


डेस्क। सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी कॉप ड्रामा फिल्म देने के बाद अब निर्देशक और निर्माता रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग में बिजी हैं। कहानी के साथ-साथ इस बहुप्रतीक्षित सीरीज में ड्रामा, एक्शन, इमोशन और कॉमेडी का फुल डोज मिलने वाला है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं।

हाल ही में निर्देशक रोहित शेट्टी ने ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के सेट से एक बीटीएस वीडियो साझा किया है। रोहित शेट्टी द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन करते नजर आ रहे हैं। वहीं रोहित 27 किलो के कैमरा को हाथ में पकड़े सीक्वेंस की शूटिंग करते दिख रहे हैं। बीटीएस वीडियो के आखिर में एक शख्स को चोट लगने पर वो सीढ़ियों से नीचे गिर जाता है, जिसको शूट करते हुए रोहित शेट्टी भी नीचे चले जाते हैं।

उसके बाद आवाज आती है, सुपर्ब … वेरीगुड… बॉबी हट। बता दें कि इंडियन पुलिस फोर्स के इस वीडियो को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। शूटिंग के सेट से बीटीएस वीडियो साझा करते हुए रोहित शेट्ट ने लिखा, ”ये अजीब है कि कैसे कांच का टूटना, शरीर का टकराना और सीढ़ी से गिरना हमारे लिए एक सामान्य बात है… वैसे, कैमरे का वजन 27 किलोग्राम है।’

बता दें कि इंडियन पुलिस फोर्स के जरिए रोहित शेट्ट अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं। यह वेब सीरीज सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी पर रिलीज हाेने वाली है। इसमें सिद्धार्थ के अलावा शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी कॉप की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Share:

Next Post

अलीगढ़ में दलित परिवार पलायन को मजबूर, जानिए वजह

Tue May 24 , 2022
अलीगढ़। उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) में पलान जैसे मामले कोई नए नहीं है यहां समय समय पर इस तरह के विपक्ष मुद्दा उठाता रहता है। उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) में विधानसभा सत्र (Vidhan sabha satra pradesh) शुरू होने से पहले ही पलायन का मुद्दा गरमाने लगा है। बता दें कि यूपी के अलीगढ़ में सांगवान सिटी में […]