मनोरंजन

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन देगी भूल भुलैया 3 को टक्कर

मुंबई (Mumbai) । दिवाली के मौके पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों के बीच फैंस को बॉक्स ऑफिस पर क्लैश देखने को मिल सकता है। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 (bhool bhulaiya 3) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप यूनिवर्स की सिंघम अगेन, (singham again) दोनों ही फिल्में, दिवाली के मौके पर रिलीज होंगी। सिंघम अगेन ने अपनी रिलीज डेट को पोस्टपोन किया है। अजय देवगन ने कल इंस्टा पर पोस्ट करके बताया था कि सिंघम अगेन दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, अनीस बज्मी की भूल भुलैया की रिलीज पहले से ही दिवाली के मौके पर तय थी। अब इस क्लैश को लेकर भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर ने रिएक्ट किया है।

क्लैश से नाखुश अनीस बज्मी
अनीस बज्मी भूल भुलैया के साथ सिंघम 3 के क्लैश से नाखुश दिखे। उन्होंने एचटी सिटी से खास बातचीत में कहा कि फिल्मों के बीच क्लैश कभी भी एक अच्छा आइडिया नहीं हैं। उन्होंने कहा, “हमने भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट एडवांस में एक साल पहले ही अनाउंस की थी। मैं नहीं जानता क्या करें अभी।”



‘…नुकसान होता ही है’
उन्होंने कहा, “जब क्लैश होता है तो सारी ही फिल्मों पर असर पड़ता है, इस प्रोसेस में नुकसान होता ही है। और बात प्रोडेक्ट में कॉन्फिडेंस दिखाने की नहीं है। दुनिया का हर डायरेक्टर, एक्टर, राइटर हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर कॉन्फिडेंटली बात करता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)


क्या बदलेगी भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट?
वहीं, भूल भुलैया 3 कि रिलीज डेट को बदलने को लेकर अनीस ने कहा कि हमने इस बारे में सोचा नहीं है अभी और हमने फिल्म कि रिलीज की डेट एडवांस में ही तय कर ली थी। उन्होंने कहा, “अजय एक अच्छे दोस्त हैं और क्लैश हमारे कंट्रोल में नहीं होते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)


बता दें, सिंघम अगेन पहले इंडिपेंडेंस डे के मौके पर रिलीज होनी थी। हालांकि, इस मौके पर बॉक्स ऑफिस पर पुष्पा 2: द रूल, वेदा और खेल खेल में रिलीज हो रही हैं। इस बार बॉक्स ऑफिस पर फैंस को तगड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

Share:

Next Post

राजनाथ सिंह बोले- हिंद महासागर में नहीं चलने देंगे किसी की भी मनमानी, मत्स्य न्याय स्वीकार नहीं

Sat Jun 15 , 2024
नई दिल्ली। चीन का नाम लिए बिना रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हिंद महासागर क्षेत्र में हमें मत्स्य न्याय स्वीकार नहीं, जहां बड़ी मछली छोटी मछली को खा जाती है। उन्होंने यहां पूर्वी नौसेना कमान की तैयारियों की समीक्षा के लिए आईएनएस जलाश्व का दौरा करते समय यह बात कही। दूसरी बार रक्षा […]