मनोरंजन

Gadar 2 में पाकिस्तानी अफसर बनना रूमी खान को पड़ा भारी, फैंस की भीड़ ने घेरा और फिर किया ये काम

मुंबई: बॉक्स ऑफिस (box office) पर ‘गदर 2’ (Gadar-2) बंपर कमाई कर रही है. इस फिल्म को लेकर सनी देओल (Sunny Deol) खासी तारीफें बटोर रहे हैं. हालांकि फिल्म के ही कुछ एक्टर्स को मुसीबतों का सामना भी करना पड़ रहा है. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल गदर 2 में रुमी खान ने एक पाकिस्तानी अफसर (Pakistani officer) का रोल निभाया है. जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया. ऐसे में जब रूमी फिल्म देखने थिएटर में गए तो लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया. जैसे तैसे वो थिएटर से बाहर तो निकल गए, लेकिन लोगों ने उनकी गाड़ी को नहीं छोड़ा और उसे डैमेज कर दिया.

जब लोगों की भीड़ ने कार को घेरकर शीशे पर मारा
सोर्सेस के हवाले से दी गई ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब रूमी खान (Rumi Khan) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) अपने होमटाउन गए थे, तो वो वहां गदर 2 देखने भी गए. वहां फैंस की भारी भीड़ मौजूद थी. रूमी को देखते ही लोग उनकी ओर बढ़ने लगे और उन्हें घेर लिया. जिसके बाद किसी तरह रूमी खान फिल्म देखने के बाद किसी तरह भीड़ से निकलकर अपनी कार तक गए और उसमें बैट गए, लेकिन कुछ लोगों ने उनके कार के शीशे पर मारना शुरू कर दिया. रूमी खान तो सुरक्षित वापस आ गए, लेकिन उनकी गाड़ी में कई जगह स्क्रैच हो गए. जब रूमी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इस घटना को बेहद डरावना बताया.

‘लोग मेरे पीछे भाग रहे थे’ – रूमी खान
इसी बातचीत में रूमी ने बताया, “ये बहुत ही डरावना था. मुझे लगता है कि लोग खुद को फिल्म से जोड़ते हैं और अपनी रिस्पांस देते हैं. मैंने फिल्म में एक विलेन का रोल निभाया है, और उन्होंने मुझे रियल में वैसा ही समझ लिया. मुझे ये भी अजीब लगता है कि अब भी, दर्शक ये समझने में असफल हो जाते हैं कि हम सिर्फ एक्टिंग करते हैं और ये एक रोल है. मैंने पहले भी कई फिल्मों और टीवी शो में एक्टिंग की है. मैंने कई स्थितियों का अनुभव किया है. फैंस मेरे पास पिक्चर्स क्लिक करवाने आते हैं और बहुत करीब आने की कोशिश करते हैं. मैं उनके प्यार का सम्मान करता हूं और उन्हें पिक्चर्स लेने की परमिशन देता हूं.”

जब लोग रूमी को समझने लगे थे असली विलेन
रूमी ने आगे बताया, “लेकिन इस बार मैं सचमुच उलझन में था कि ये प्यार था या नफरत? कुछ लोगों ने तस्वीरें खींचने की कोशिश की और कुछ ने मुझे नेगेटिव रिएक्शन दिया, जैसे कि मैं असली विलेन हूं, जो पाकिस्तान से यहां भारत आया है. मैं इस सिचुएशन को समझ नहीं पा रहा था कि ये हो क्या रहा है. मैं अपनी कार तक आने में कामयाब रहा और वो लोग मेरे पीछे भागते रहे. मुझे चिंता थी कि किसी को चोट न पहुंचे. सौभाग्य से मेरी कार को छोड़कर सभी सुरक्षित थे. मैंने घर लौटने पर देखा की कार डैमेज हो गई थी, और उसपर कई स्क्रैच थे.”

Share:

Next Post

कांग्रेस तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारों से 50,000 रुपये फीस लेगी, जानिए क्या है वजह

Sat Aug 19 , 2023
नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) की तेलंगाना (Telangana) यूनिट ने राज्य विधानसभा चुनाव (state assembly elections) लड़ने की योजना बना रहे उम्मीदवारों के आवेदन लेना शुरू कर दिए है. राज्य (State) में इस साल के आखिर में विधानसभा का चुनाव होने वाले हैं. पार्टी के एक टॉप नेता ने यह जानकारी दी. कांग्रेस की कर्नाटक यूनिट […]