मनोरंजन

अपने ‘कोहिनूर’ Dilip Kumar को खोकर टूट गईं Saira Bano, पल भर के लिए भी नहीं जा रहीं दूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar Death) का आज सुबह निधन हो गया. दिलीप कुमार ने सुबह 7.30 बजे अपनी आखिरी सांसें लीं. सांस लेने में दिक्कत की वजह से उन्हें बार-बार अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा था. पति दिलीप कुमार के निधन से सायरा बानो (Saira Bano) पुरी तरह टूट गई हैं. वो पल भर के लिए भी उन्हें नहीं छोड़ रहीं, न अपनी आंखों से ओझल होने दे रही हैं.

30 जून को दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को हिंदुजा अस्तपाल के आईसीयू में एडमिट किया गया था. दिलीप कुमार को आज शाम 5 बजे जुहू कब्रिस्तान, सांताक्रुज में सुपुर्दे खाक किया जाएगा. कई और बॉलीवुड सेलेब्स को भी यहीं सुपुर्दे खाक किया गया. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के शव को अस्पताल से घर लाने की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उनके साथ ही सायरा बानो (Saira Bano) नजर आ रही हैं. सायरा पूरी तरह से बिखर गई हैं. उन्होंने अपने जीवन साथी को खो दिया है.

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के शव को अस्पताल से घर लाते हुए सायरा (Saira Bano) ने उन्हें एक पल के लिए भी नहीं छोड़ा. वो एंबुलेंस में भी साथ रहीं. दिलीप कुमार के सिर के करीब बैठकर उनके सिर पर हाथ फेरती नजर आईं. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के शव को फिलहाल घर ले आया गया है और शाम तक सभी के आने का इंतजार किया जाएगा और उसके बाद शाम को उनकी अंतिम यात्रा निकलेगी.

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के आवास के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती है. साथ ही उनके आवास पर बॉलीवुड के कई नामी लोग पहुंच रहे हैं. कोरोना प्रोटोकॉल्स का भी पूरा पालन किया जा रहा है. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) लंबे वक्त से बीमार थे. उनके मुश्किल वक्त में हर पल सायरा उनके साथ रहीं और उनकी सेवा की. दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते थे. सायरा उन्हे कोहिनूर कहा करती थीं. एंबुलेंस में बैठी सायरा नजर आ रही हैं.

Share:

Next Post

Whatsapp पर किसने किया है आपको Block? इन तरीकों से आसानी से करें पता

Wed Jul 7 , 2021
डेस्क: वॉट्सऐप (Whatsapp) पर आप किसी को मैसेज कर रहे हैं, लेकिन उसके पास नहीं पहुंच रहा है. कॉल भी नहीं लग रहा है, तो आप समझ सकते हैं कि शायद उसने आपको ब्लॉक कर दिया है. आप वॉट्सऐप के जरिए ही पता कर सकते हैं कि आपको ब्लॉक (Whatsapp Block) किया है या नहीं. […]