मनोरंजन

Aamir Khan की राह पर चल Salman की इस अभिनेत्री उठाया बड़ा कदम, फैंस हुए शॉक्ड

मुंबई। बॉलीवुड की यंग और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस वरीना हुसैन(Warina Hussain) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक अनाउंसमेंट करके सबको चौंका दिया है। वरीना ने बताया कि वह अब सोशल मीडिया छोड़ रही हैं और अब कभी इसका इस्तेमाल नहीं करेंगी। वैसे इससे पहले भी वरीना ने सोशल से दूरी बनाई थी, लेकिन फिर उन्होंने कुछ दिन बाद वापसी कर ली थी।

वरीना का ये कदम उठाने के बाद सबका कहना है कि वह भी आमिर खान के नक्शे कदम पर चल रही हैं। इससे पहले आमिर ने अपने बर्थडे पर सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया था। बता दें कि अपने कुछ पुराने इंटरव्यू में वरीना कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहना नहीं पसंद। कुछ महीनों पहले तक वह सिंपल बटन वाले फोन का इस्तेमाल करती थी। वरीना ने वैसे इस अनाउंसमेंट को करते हुए आमिर खान का भी नाम लिया।

वरीना ने पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे याद है मैंने कहीं पढ़ा था कि आपको अपने डिपार्चर की अनाउंसमेंट करने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये एयरपोर्ट नहीं है। लेकिन मैं अनाउंसमेंट करूंगी अपने दोस्तों और फैंस के लिए जिन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया। ये मेरा लास्ट सोशल मीडिया पोस्ट है, लेकिन मेरी टीम मेरा अकाउंट मैनेज करेगी ताकि आप मेरे काम को लेकर अपडेट रहें।’ इस पोस्ट को शेयर करने के साथ वरीना ने लिखा, ‘आमिर सर की भाषा में ढोंग ना करते हुए।’

वरीना ने फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखा था। वरीना के साथ इस फिल्म से सलमान के जीजा यानी कि आयुष शर्मा ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद वरीना ‘दबंग 3’ के गाने मुन्ना बदनाम हुआ में सलमान के साथ परफॉर्म करती नजर आई थीं। वरीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म द इनकम्पलीट मैन की शूटिंग की है। इस फिल्म के जरिए वह जल्द ही साउथ इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। इसके अलावा वह 2 तेलुगू फिल्मों में भी नजर आएंगी। हालांकि इन फिल्मों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

Share:

Next Post

बदलते मौसम में सेहत का रखें विशेष ध्‍यान, डाइट में इन चीजों को करें शामिल

Sat Apr 24 , 2021
कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर में खानपान पर विशेष ध्‍यान देना आवश्‍यक है । और अधिकतर लोग अपनी सेहत पर विशेष ध्यान देने लगे हैं। डॉक्टर्स भी सेहतमंद रहने के लिए सही दिनचर्या, उचित खानपान (food and drink) और रोजाना एक्सरसाइज (excercise) करने की सलाह देते हैं। साथ ही तनाव और अवसाद से दूर […]