मनोरंजन

दोनों खान के मुरीद संजय लीला भंसाली, कहा- तेज हैं शाहरुख, सलमान रखते हैं ख्याल’

मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) कि वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) 1 मई को नेटफ्लिक्स पर जारी की गई थी। इस सीरीज को लगातार दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ‘हीरामंडी’ के जरिए भंसाली ((Sanjay Leela Bhansali)) ने अपना डायरेक्शन में ओटीटी डेब्यू किया है। पीरियड ड्रामा फिल्मों के लिए प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपने निर्देशन की शुरुआत साल 1996 में फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ से की थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ मनीषा कोइराला अहम भूमिका में नजर आई थीं। अब जब संजय ने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया है तो इस वेब सीरीज में भी मनीषा अहम रोल में दिखाई दीं। इस फिल्म में मनीषा ने मल्लिकाजान की भूमिका निभाई है, जो कि हीरामंडी की वेश्याओं की हेड होती है। मनीषा के अलावा सीरीज में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आईं। वहीं, भंसाली ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान और शाहरुख को लेकर एक खुलासा किया है।



सलमान और शाहरुख के लिए क्या बोले संजय
एक इंटरव्यू के दौरान संजय लीला भंसाली ने शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर कहा, ”शाहरुख और सलमान दोनों ही बहुत मजाकिया और तेज हैं। दोनों (शाहरुख-सलमान) अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के जरिए हर पल आपको हंसा सकते हैं। उस तरह का मजाक जिसमें बुद्धिमत्ता होती है और जिसमें बुद्धि का भी प्रयोग होता है।” संजय ने उस समय को याद करते बताया कि एक बार सलमान खान ने उनसे कहा था कि, ”अगर कोई आपकी फिल्म देखता है, और पूरी गेयटी गैलेक्सी एक साथ बैठी हो, तो आपको केवल एक ‘हम’ ही सुनाई देगा। यही वह हंसी है जो आप अपनी फिल्मों में देते हैं।”

संजय लीला भंसाली और सलमान खान कि फिल्म इंशाअल्लाह’ की घोषणा साल 2019 में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब 12 सालों बाद यह दोनों फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में साथ काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भ्ट्ट नजर आएंगी। संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ लाहौर के रेडलाइट एरिया की कहानी है। इस मंडी में एक समय पर हीरे, जेवरात भी बिका करते थे इसलिए इसे हीरामंडी कहा जाने लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘हीरामंडी’ का सीजन 2 जल्द ही जारी किया जाएगा।

Share:

Next Post

पवित्रा जयराम की मौत के बाद बॉयफ्रेंड चंद्रकांत ने भी की खुदकुशी

Mon May 20 , 2024
मुंबई (Mumbai)। एक्ट्रेस पवित्रा जयराम (Actress Pavitra Jayaram) की कार एक्सीडेंट में मौत के बाद टीवी एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली है। एक सप्ताह के अंदर दो लोकप्रिय एक्टर्स की असमय मौत से तेलुगु टीवी इंडस्ट्री (telugu tv industry) हिल गई है। चंदू उर्फ चंद्रकांत ने खुदकुशी कर ली है, बताया जा रहा है […]