मनोरंजन

जब Sapna Choudhary के करीब आकर गलत हरकत करने लगा लड़का, जानें फिर क्‍या हुआ ?

नई दिल्ली । हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) का हिस्सा बनने के बाद देशभर में मशहूर हो गईं. उन्हें म्यूजिक वीडियोज (music videos) और फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए और देखते ही देखते सपना सेलेब्रिटी डांसर-एक्ट्रेस (music videos) बन गईं जिसे हर कोई अपने प्रोजेक्ट्स में साइन करना चाहता था. लेकिन सपना की जिंदगी हमेशा से ऐसी नहीं थी.

बिग बॉस ने बना दी सपना की जिदंगी
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जिंदगी उतार-चढ़ावों से भरी रही है जिसका खुलासा उन्होंने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Sapna Choudhary) में भी किया था. सपना ने स्टेज पर डांस करने को तब चुना जब उनके परिवार की माली हालत ठीक नहीं थी. आज भी सोशल मीडिया पर वो वीडियो उपलब्ध हैं जिनमें आप सपना चौधरी को गांव-गांव जाकर लोगों के बीच डांस करते देख सकते हैं.

सपना से बदतमीजी करते थे लोग
इन परफॉर्मेंसेज के दौरान कई बार इस तरह की घटनाएं भी हो जाती थीं जो आप शायद अपने परिवार के किसी भी सदस्य के साथ होते नहीं देखना चाहेंगे. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रहे होती थीं तो गांव के कुछ दिलफेंक-बदतमीज लड़के उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करते थे. इसी तरह का एक वीडियो आज हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं.


लड़के ने किया सपना के साथ ऐसा
वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर पर परफॉर्म कर रही हैं. परफॉर्मेंस के दौरान ही एक लड़का सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बिलकुल करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे साथ गलत तरह से चिपकने की कोशिश करता है. इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती हैं और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं.

हंसते रहते हैं गांव के बुजुर्ग
वो वहां से चला जाता है लेकिन इसी वीडियो में आप कई बार लड़के को इस तरह की हरकत करते देख सकते हैं. जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी करता है तभी ऑडियंस में बैठे बड़े बुजुर्ग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं जिस पर सपना (Sapna Choudhary) भड़कती भी हैं. इस तरह के कई वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं जो सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा करते हैं.

Share:

Next Post

IND vs SL : भारतीय टीम ने देर शाम फ्लड लाइट्स में किया अभ्यास, 18 जुलाई को खेला जाएगा पहला मैच

Fri Jul 16 , 2021
  नई दिल्ली । भारत (India) और श्रीलंका (Srilanka) के बीच होने वाली वन डे (ODI) और टी20 (T20) सीरीज की तारीख अब करीब आ रही है. 18 जुलाई को सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इसके लिए टीम इंडिया (Team India) तैयार हो रही है. भारतीय टीम ने सीरीज के शुरू होने से पहले देर […]