मनोरंजन

Vicky Kaushal को मैगजीन कवर पर देख Katrina Kaif को आया प्यार, खुलकर बयां किया दिल का हाल


मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के लवेबल कपल में से एक है. शादी के बाद से ही दोनों एक दूसरे के लिए प्यार दिखाते रहते हैं. दोनों ने अपने प्यार भरी जिंदगी को शादी के पहले तक सीक्रेट रखा था. शादी अंदाज में शादी के बाद ही इनकी लव लाइफ सामने आई और अब तो दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. फैंस भी इस जोड़ी पर जमकर प्यार बरसाते हैं.

विक्की कौशल कैटरीना कैफ को अपनी जिंदगी में लकी चार्म मानते हैं. इतना ही नहीं अपनी खूबसूरत वाइफ से बहुत कुछ सीखते भी रहते हैं. ऐसे में जब ‘हैलो’ मैगजीन के कवर पेज पर विक्की की तस्वीर छपी तो कैटरीना अपना प्यार जताने में पीछे नहीं रहीं.

विक्की कौशल का दिखा टशन
विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर मैगजीन की कवर पेज की तस्वीर शेयर की है. स्टाइलिश अंदाज में विक्की का टशन देखते ही बन रहा है. कलरफुल शर्ट पहने विक्की की बेहद डैशिंग और हैंडसम लग रहे हैं. आधे चेहरे को पिंक कलर के शेड से ट्रांसपैरेंट ढका गया है. इस तस्वीर के कैप्शन में एक्टर ने लिखा ‘Hello May’.


विक्की की तस्वीर पर कैटरीना कैफ का आया दिल
विक्की कौशल की इस तस्वीर पर फैंस और कई सेलेब्स ने तारीफ की है. फैंस विक्की को वर्सेटाइल कह रहे हैं. वहीं वाइफी कैटरीना कैफ ने भी हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया. इस पर कई फैंस ने भी जमकर कमेंट किया. एक ने लिखा ‘कैटरीना कैफ कुछ इस तरह: मैं आरती उतारूं रे अपने पति की’. वहीं दूसरे ने विक्की की तारीफ में लिखा ‘शुरुआत चाहे जैसी भी रही हो, फिनिश हमेशा स्टाइल में होना चाहिए’.

लाइफ पार्टनर कैटरीना से बेहद खुश हैं विक्की
बता दें कि हैलो मैगजीन को दिए इंटरव्यू में विक्की कौशल ने पहली बार कैटरीना कैफ को लेकर मुंह खोला. एक्टर ने बताया कि ‘वह उन्हें अपनी लाइफ में पाकर बेहद खुश हैं. मेरे जीवन के हर पहलू पर कैटरीना का बहुत असर है. मैं लकी हूं कि मुझे लाइफ में एक पार्टनर मिला है जो इंटेलीजेंट और दयालु हैं. मैं उनसे हर दिन कुछ न कुछ बहुत कुछ सीखता हूं’.

Share:

Next Post

ममता बनर्जी बोलीं, देश में चल रही 'अलगाव' और 'फूट डालो राज करो' की नीति ठीक नहीं

Tue May 3 , 2022
कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को ईद पर एक कार्यक्रम में कहा कि आज देश में जो फूट डालो राज करो की नीति चल रही है, वो ठीक नहीं है. अलगाव की राजनीति चल रही है, वो ठीक नहीं है. ईद के अवसर पर कोलकाता की रेड रोड पर करीब 14 […]