मनोरंजन

इंडियन साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में Shahrukh Khan की एंट्री, PM Narendra ने की थी लॉन्च

नई दिल्ली। इसी महीने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इंडियन साइन लैंग्वेज डिक्शनरी (Indian Sign Language Dictionary) लॉन्च (launch) की थी. इस डिक्शनरी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एंट्री ले ली है. अगर आप साइन लैंग्वेज में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कहना चाहते हैं तो सीधे हाथ की ऊंगलियों को गन की तरह प्वॉइंट करें और दिल पर दो बार टैप करें. एक्टर का नाम उन 10 हजार शब्दों में शामिल है, जिसमें ऑनलाइन बैंकिंग, कारपूलिंग और डेफलंपिक्स भी हैं।

वायरल हो रहा वीडियो
इंडियन साइन लैंग्वेज और ट्रेनिंग सेंटर ने इसका एक विजुअल भी रिलीज किया है। ट्विटर पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में शाहरुख को पुणे मेट्रो के ऑफिशियल्स के साथ फोटो क्लिक कराते स्पॉट किया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर एटली की आने वाली फिल्म ‘लायन’ पर काम कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म का नाम अभी कन्फर्म नहीं हुआ है।

सोशल मीडिया पर जो फोटोज वायरल हुई थीं, उसमें शाहरुख खान को काले रंग के कपड़े पहने स्पॉट किया गया था. इसके अलावा फिल्म की शूटिंग को लेकर कोई शेड्यूल तय है, इसपर भी कोई कन्फर्मेशन नहीं है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट नयनतारा नजर आएंगी. इसके अलावा शाहरुख फिल्म ‘पठान’ का भी हिस्सा होने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद संभालेंगे।

इस फिल्म को यश राज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी इसमें मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान का भी एक कैमियो रोल होने वाला है, जिसे देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, शाहरुख खान की ओर से किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी बयान जारी नहीं हुआ है।

Share:

Next Post

Manyavar 'Kanyadaan' ad पर घिरीं आलिया भट्ट, जानिए हिंदू धर्म में इस परंपरा का महत्व

Fri Sep 24 , 2021
नई दिल्ली। मान्यवर (Manyavar) के कन्यादान (‘Kanyadaan’) ऐड को लेकर बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट विवादों में घिर चुकी हैं. कपड़ों के ब्रैंड मान्यवर के जिस विज्ञापन में कन्यादान की जगह अब कन्यामान (KanyaMaan) की बात कही गई है। उसे लेकर सोशल मीडिया पर आक्रोश दिख रहा है। ट्विटर पर मान्यवर का बहिष्कार करने […]