मनोरंजन

Shilpa Shetty ने ठुकराया 10 करोड़ के विज्ञापन का ऑफर

मुंबई। श‍िल्‍पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) बॉलीवुड की उन एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं ज‍िन्‍होंने अपनी उम्र को जैसे थाम लि‍या है. 46 साल की उम्र में भी श‍िल्‍पा शेट्टी की फिटनेस उम्र की है और अपनी इस फिटनेस के ल‍िए एक्‍ट्रेस योग पर हमेशा जोर देती रही हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि अपनी इसी फिटनेस के चलते श‍िल्‍पा शेट्टी को एक व‍िज्ञापन के लिए पूरे 10 करोड़ का ऑफर (Shilpa Shetty offered Rs 10 crore endorsement) म‍िल चुका है ज‍िसे श‍िल्‍पा ने ठुकरा द‍िया… ? इतना ही नहीं, अगर आप इसकी वजह जानेंगे तो श‍िल्‍पा शेट्टी की तारीफ करे ब‍िना खुद को रोक नहीं पाएंगे.

दरअसल 2019 में ए‍क व‍िशेष ब्रांड ने श‍िल्‍पा को स्‍लिम‍िंग प‍िल्‍स (slimming pills) का व‍िज्ञापन करने का ऑफर दिया था. इस व‍िज्ञापन के लिए श‍िल्‍पा को पूरे 10 करोड़ की भारी रकम ऑफर की गई लेकिन श‍िल्‍पा शेट्टी ने इसे नकार द‍िया. श‍िल्‍पा के इस ऑफर को र‍िजेक्‍ट करने की बात इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई थी. श‍िल्‍पा ने ये ऑफर इसल‍िए ठुकरा द‍िया था क्‍योंक‍ि श‍िल्‍पा को इस तरह की पिल्‍स से फिटनेस पाने का तरीका बिलकुल ठीक नहीं लगता और इस गलत चीज का वह प्रचार नहीं करना चाहतीं. 

जब ये खबर अचानक वायरल (viral) हुई तो श‍िल्‍पा ने एक बयान जारी कर यह बताया क‍ि आखिर उन्‍होंने ये ऑफर क्‍यों र‍िजेक्‍ट (Reject) क‍िया. श‍िल्‍पा ने अपने बयान में कहा क‍ि ये स्‍ल‍िम‍िंग पिल्‍स ‘इंस्‍टेंट र‍िजल्‍ट’ की बात करती हैं और इस तरह की चीजें रोजमर्रा के जीवन में फिटनेस के अनुशासन और महत्‍व को कम करती हैं.

श‍िल्‍पा इन दिनों डांस र‍िएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ (super dancer 4) में जज बनी नजर आ रही हैं. हाल ही में श‍िल्‍पा का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था और इस दौरान वह इस शो के पैनल में नहीं नजर आईं. लेकिन अब श‍िल्‍पा फिर से शो का हि‍स्‍सा बन गई हैं.

Next Post

Corona से डेढ़ गुना हो गए Ujjain में Black Fungus के मरीज

Thu Jun 24 , 2021
जिला अस्पताल के फंगस वार्ड में 68 और आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में 20 ब्लैक फंगस पीडि़त मरीजों का चल रहा उपचार-कोरोना के 55 केस उज्जैन। कोरोना की दूसरी लहर के शांत होते-होते जिले में अब अस्पताल में भर्ती और होम आईसोलेशन में उपचार करा रहे कोरोना मरीजों का आंकड़ा आज सुबह 55 रह गया। […]