मनोरंजन

Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा बोले ‘मेरा काम कपड़े चढ़ाना, उतारना नहीं’

मुंबई (Mumbai)। राज कुंद्रा (Raj Kundra) हाल ही में अपने दोस्त और कॉमेडियन मुनवर फारूकी के आग्रह पर ‘इंडी हैबिटेट’ के मंच पर नजर आए। इस बार भी राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। राज की ये धमाकेदार एंट्री धमाल लेकर आई। हाल ही में इस स्टैंडअप एक्ट का एक टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में राज ने खुद को मास्क मैन, शिल्पा के पति और सस्ता कान्ये वेस्ट के रूप में पेश किया, जिसे देखकर वहा बैठी भीड़ हंस पड़ी। इसके साथ ही राज ने अपने पुराने बिजनेस के बारे में कहा, ’18 साल की उम्र में मैं लंदन में टैक्सी चलाता था, 21 साल की उम्र में मैंने पश्मीना शॉल बिजनेस में अपना नाम बनाया। मेरा काम हमेशा से कपड़े चढ़ाने का था, उतारने का नहीं।’ राज के इस मजाक की सभी ने सराहना की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)


सोशल मीडिया पर कई लोगों ने राज कुंद्रा को इस वीडियो पर ट्रोल किया है, कुछ ने उनके ह्यूमर की सराहना की तो कुछ ने कॉमेडियन मूनव्वर की आलोचना की। राज कुंद्रा का ये खास स्टैंडअप टीजर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

[relpsot]
वर्ष 2021 में पोर्नोग्राफी मामले में फंसी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस वक्त खबरों में हैं। जेल से बाहर आने के बाद राज अलग-अलग मुखौटे पहनकर मुंबई में घूमते हैं और इसी वजह से वह हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। इसके चलते उन्हें ‘मास्क मैन’ नाम भी मिला है। उन पर अश्लील फिल्में बनाने का रैकेट चलाने का आरोप था। राज कुंद्रा के खिलाफ कई महिलाओं ने गवाही दी थी।

हालांकि राज कुंद्रा आज जेल से बाहर हैं, लेकिन उन्होंने इस बीच साफ कर दिया था कि वह सिर्फ मीडिया ट्रायल की वजह से अपना चेहरा मास्क के पीछे छिपाते हैं। अब राज एक अलग वजह से खबरों में हैं। बिजनेस के अलावा राज एक बेहतरीन स्टैंड-अप कॉमेडियन भी हैं, इसका एहसास दर्शकों को हाल ही में हुआ है।

 

Share:

Next Post

बुझो तो जाने — आज की पहेली

Fri Oct 6 , 2023
6 अक्टूबर 2023 1. पंख नहीं पर उड़ती हूं, हाथ नहीं पर लड़ती हूं। उत्तर…………पतंग 2. डब्बे पर डब्बा, डब्बे का गाँव, चलती फिरती बस्ती है, लोहे के पांव । उत्तर. ……….रेल  3. कमर पतली है, पैर सुहाने, कहीं गए होंगे बीन बजाने । उत्तर………..मच्छर