मनोरंजन

आठ साल बड़ी फराह खान को दिल दे बैठे थे शिरीष कुंदर, बेहद दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

डेस्क। शिरीष कुंदर आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। 24 मई 1973 को मैंगलोर में जन्मे शिरीष एक इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर हैं और बॉलीवुड में आने से पहले वह मोटोरोला कंपनी में काम करते थे। उन्होंने चार साल तक कंपनी में काम करने के बाद 2000 में फिल्म ‘चैंपियन’ से एक एडिटर के तौर पर बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया था। शिरीष जानी मानी कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान के पति हैं। आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में जानते हैं।

कैसे हुई पहली मुलाकात
शिरीष कुंदर ने बॉलीवुड में अपना सफर 2000 में ही शुरू कर दिया था, लेकिन फराह खान से उनकी मुलाकात 2004 में ‘मैं हूं ना’ के सेट पर हुई थी। शिरीष को फराह पर क्रश था और जब उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला तो उन्होंने फौरन हां कर दी। दोनों के बीच सेट पर खूब लड़ाई होती थी, ऐसे में किसी ने नहीं सोचा था कि दोनों कभी शादी करेंगे।

शादी के लिए किया फराह को प्रपोज
शिरीष ने अचानक एक दिन फराह को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। लेकिन फारह ने उन्हें हां कहने में काफी समय लिया। एक इंटरव्यू के दौरान फारह ने बताया था कि शिरीष उन्हें पसंद करते थे और इस बात की जानकारी उन्हें नहीं थी। शिरीष ने फराह से कहा था कि अगर तुम सीरियस हो और हम शादी करने जा रहे हैं, तो ही इस रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। फिर कुछ दिनों बाद फराह ने शादी के लिए हां कर दी।

2004 में की शादी
फराह खान शिरीष से आठ साल बड़ी थीं, लेकिन दोनों के रिश्ते में इस बात को लेकर कभी परेशानी नहीं आई। सात महीने तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने सगाई की और फिर 2004 में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने पहले रजिस्टर्ड मैरिज, फिर साउथ इंडियन शादी और बाद में निकाह किया। वहीं, 2008 में फराह और शिरीष ट्रिप्लेट्स आन्या, दीवा और जार के माता-पिता बने।

शाहरुख ने जड़ा था जोरदार थप्पड़
शिरीष के वजह से फराह खान और शाहरुख खान के रिश्ते में भी दरार आ गई थी। दरअसल, शिरीष ने एक बार शाहरुख की फिल्म ‘रा वन’ को लेकर ट्वीट किया था कि मैंने सुना 150 करोड़ का बम फुस्स हो गया, जिससे शाहरुख खूब नाराज हुए थे। एक बार संजय दत्त ने पार्टी का आयोजन किया था, जहां सभी सितारे पहुंचे थे। उस पार्टी में भी शिरीष ने शाहरुख पर दो-चार कमेंट कर दिए, जिस पर शाहरुख ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

Share:

Next Post

हाथों में 27 किलो का कैमरा पकड़े भागते नजर आए रोहित शेट्टी, यहां जानिए क्या है पूरा मामला

Tue May 24 , 2022
डेस्क। सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी कॉप ड्रामा फिल्म देने के बाद अब निर्देशक और निर्माता रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग में बिजी हैं। कहानी के साथ-साथ इस बहुप्रतीक्षित सीरीज में ड्रामा, एक्शन, इमोशन और कॉमेडी का फुल डोज मिलने वाला है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी […]