देश

शिवसेना नेता ने ठाकरे पर साधा निशाना, बोले- ‘उद्धव ने बालासाहेब से की गद्दारी’

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति लोकसभा चुनाव के बाद से ही गरमाई हुई है। महायुति अपनी हार को लेकर परेशान है तो एमवीए आगामी विधानसभा में अधिक सीटें पाने की कोशिश में लग गए हैं। इधर शिवसेना नेता संजय शिरसाट ने उद्धव ठाकरे पर अब सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने बालासाहेब से गद्दारी की है। उद्धव के माथे से गद्दारी का यह दाग कभी मिट नहीं पाएगा। बता दें कि शिवसेना ने बालासाहेब की तस्वीर लगाने को लेकर आपत्ति उठाई थी।

शिवसेना के प्रवक्ता संजय शिरसाट ने कहा, “उद्धव ठाकरे ने बालासाहेब ठाकरे के विचारों से गद्दारी की है। उद्धव के माथे से गद्दारी का यह दाग कभी मिट नहीं पाएगा।” बाला साहेब किसी की बपौती नहीं है, वह पूरे देश के हैं। हम बाला साहेब की तस्वीर का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि बाला साहेब हमारे दिल में है।”


आगे कहा कि उद्धव ठाकरे अपने मंच पर शिवाजी महाराज और बाबासाहेब अंबेडकर की तस्वीर का इस्तमाल क्यों करतें है? बाबासाहेब अंबेडकर उद्धव ठाकरे के क्या लगतें है। बाबासाहेब अंबेडकर के परिवार के लोग आज भी हैं। जिस दिन उद्धव ठाकरे शिवाजी महाराज और बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर हटाएंगे, हम भी बाला साहब की तस्वीर को हटा लेंगे।

इस बार के विधानसभा चुनाव में आदित्य ठाकरे के खिलाफ वन ऑन वन फाइट होगी। राज ठाकरे और महायुति मिलकर किसी एक उम्मीदवार का चयन करेगी। आदित्य ठाकरे वरली विधानसभा सीट से हार जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव के पहले ठाकरे गुट के नेता हमारे साथ जुड़ेंगे। कुछ वक्त इंतजार करिए, सही समय पर ये सभी नेता शिवसेना में शामिल होंगे। अगर अभी हमने उनके नाम का खुलासा कर दिया तो ठाकरे उन्हें बहुत परेशान करेंगे।

Share:

Next Post

खत्म हुआ इंतजार! BCCI ने किया नए शेड्यूल का ऐलान, भारत का दौरा करेंगी ये 3 टीम

Thu Jun 20 , 2024
नई दिल्ली। भारतीय टीम के आगे के शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है। बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमें भारत के दौरे पर आने वाली हैं। इसका शेड्यूल अब से कुछ ही देर पहले बीसीसीआई की ओर से इसके शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है। भारतीय टीम साल 2025 की फरवरी तक का […]