मनोरंजन

बाथटब में थीं Shivangi Joshi! करण कुंद्रा का बनाया वीडियो हो रहा वायरल

मुंबई। टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का पूरा कास्ट एंड क्रू इन दिनों गुजरात में हैं. गुजार में ही इन दिनों सीरियल की शूटिंग हो रही है. ऐसे में सभी स्टार्स एक साथ ठहरे हैं और खूब धमाल कर रहे हैं. आए दिन ये सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करते हैं जो आते ही वायरल हो जाते हैं. अब सीरिया की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

वीडियो में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) सेट के बाथरूम में फोटोशूट कराने जा रही थीं कि तभी वहां अपने फोन का कैमारा ऑन किए करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आ जाते हैं. ऐसे में उन्हें देख शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) चौंक जाती हैं. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को लगता है कि ये कैसे यहां आ गए. थोड़ा शर्माने के बाद शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) रिलैक्स होकर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से बाते करने लगती हैं और बाथटब में बैठ कर पोज देती हैं.


करण कुंद्रा (Karan Kundrra) भी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) से कहते हैं कि ये जगह फोटो क्लिक कराने के लिए अच्छी है. उन्हें पहले पता होता तो वो भी यहीं आते. वीडियो बनाते-बनाते वो बाथरूम के हाई टेक शीशे के लाइट इफेक्ट्स को भी देखते हैं. लोगों को दोनों का ये वीडियो खूब मजेदार लग रहा है. फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो छाया हुआ है. दोनों ही वीडियो में मैचिंग आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं.
दरअसल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों शिवांगी सीरत के किरदार में नजर आ रही हैं, जिसकी शादी हाल ही में रणवीर (Karan Kundrra) से हुई है. वहीं अब ट्रैक में जल्द ही बदलाव आने वाला है. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) की एक तस्वीर फैन पेज पर शेयर की जा रही है. फोटो में दोनों कलाकार साथ नजर आ रहे हैं और माना जा रहा है कि ये जल्द ही एक सीक्वेंस में साथ दिखाई पड़ेंगे. घर-घर में अपनी पहचान बना चुके कार्तिक एक बार फिर जाने-पहचाने अंदाज में वापसी करेंगे.

Next Post

पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने इंग्लिश खिलाडिय़ों पर की सख्त टिप्पणी, कही बड़ी बात

Thu Jun 10 , 2021
  नई दिल्ली।भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर (Farooq Engineer) ने इंग्लैंड (England) और वहां के खिलाड़ियों को लेकर सख्त टिप्पणी की है. उन्होंने बताया कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की वजह इंग्लैंड (England) के खिलाड़ियों में बदलाव आया है. अब वे भारतीयों के बारे में कुछ भी कहने से पहले दो बार […]