मनोरंजन

Shweta Tiwari को कोर्ट से मिली राहत, पति Abhinav Kohli ने लगाया था ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच लंबे समय से विवाद होते चले आ रहे हैं. दो महीने पहले ही जब जब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron ke Khiladi 11) की शूटिंग के लिए देश से बाहर केप टाउन गई थीं तब अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने सोशल मीडिया से लेकर पुलिस तक में श्वेता खिलाफ बयान दिए थे. जानकारी आई थी कि अभिनव ने श्वेता पर FIR दर्ज कराई है. अब इस मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आई है.

2017 का है मामला
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कुछ ही समय पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ का शूट पूरा किया है और वह वापस लौटकर मुंबई आ चुकी हैं. बता दें कि जब श्वेता केपटाउन गई थीं तब अभिनव कोहली ने एक पुराने विवाद को लेकर उनकी FIR दर्ज कराई थी. बता दें कि यह FIR साल 2017 की एक घटना से संबंधित है.

यह है पूरा मामला
SpotboyE की एक खबर के अनुसार, श्वेता तिवारी पर अभिनव ने 2017 के आरोप के आधार पर FIR दर्ज कराई. इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह भी बताया गया, ‘ये सही है कि 2021 में एक FIR दर्ज की गई थी जो 2017 में किए गए ऑफेंस को लेकर थी. इस FIR में अभिनव ने फर्जी NOC बनाकर उनके नाबालिग बेटे को UK यात्रा करने की इजाजत लेने का आरोप लगाया था.’ रिपोर्ट की मानें तो इस सूत्र ने यह भी कहा कि अभिनव के अनुसार NOC पर श्वेता ने फर्जी साइन किए थे. अब यह FIR इसलिए भी थोड़ी अजीब थी क्योंकि बता दें कि अभिनव ने साल 2021 में खुद ही एक अन्य NOC श्वेता को दिया, जिसमें उन्होंने अपने बेटे को उसी देश में ले जाने के लिए वीजा जारी करने की सहमति दी थी.

पति-पत्नि अब उलझे हैं विवाद में
इस खबर की मानें तो सूत्र ने यह भी कहा है कि अगर श्वेता के द्वारा साल 2017 फेक साइन किए थे, तो अभिनव ने साल 2021 में FIR दर्ज क्यों कराई? इस इंतजार का क्या कारण था? अब खबर है कि सेशन कोर्ट ने श्वेता तिवारी को इस FIR के मामले में जमानत दे दी थी. लेकिन अब भी बेटे रियांश को लेकर श्वेता और अभिनव के बीच विवाद चल रहा है.

Share:

Next Post

जेएनयू में दाखिला प्रक्रिया शुरू, प्रवेश परीक्षाएं सितंबर में होंगी

Wed Jul 28 , 2021
नई दिल्ली । जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में दाखिला प्रक्रिया (Admission process) शुरू हो गई (Begins) है। इसके लिए प्रवेश परीक्षाएं(Entrance exams) सितंबर महीने में आयोजित की जाएंगी(Will be held in September) । यहां प्रवेश परीक्षा में शामिल होने के लिए फिलहाल ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किया गया है। प्रवेश परीक्षा में शामिल होने के इच्छुक […]