बड़ी खबर

सिंगरौली एसडीएम असवन राम चितवन को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हटाया


भोपाल/सिंगरौली । मुख्यमंत्री मोहन यादव ने (By Chief Minister Mohan Yadav) सिंगरौली एसडीएम (Singrauli SDM) असवन राम चितवन (Aswan Ram Chitwan) को हटा दिया (Removed) । मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक एसडीएम के एक महिला कर्मचारी से अपने जूते के लेस बंधवाने का मामला सामने आया है। इस मामले को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गंभीरता से लिया और एसडीएम को हटा दिया है।


यह मामला सिंगरौली जिले के चितरंगी का है। यहां एक मंदिर में एसडीएम असवन राम चितवन के जूते का लेस बांधते हुए एक महिला नजर आई। किसी ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इसे गंभीरता से लिया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, सिंगरौली जिले के चितरंगी में एसडीएम द्वारा एक महिला से जूते के फीते बंधवाने का मामला सामने आया है जो अत्यंत निंदनीय है। इस घटनाक्रम को लेकर एसडीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं। हमारी सरकार में नारी सम्मान सर्वोपरि है।

वहीं एसडीएम ने स्पष्ट किया है कि 22 जनवरी को एक मंदिर में कार्यक्रम था जिसमें वह भी गए थे और उनके पैर में तकलीफ थी, लिहाजा जूता पहनने में दिक्कत हो रही  थी। वहां मौजूद एक महिला कर्मचारी ने उनकी मदद की। उस महिला से फीते बांधने के लिए उन्होंने नहीं कहा था।

Share:

Next Post

प्रदेश कार्यालय में 'गांव चलो अभियान' को लेकर हुई बड़ी बैठक, गांव में रात बिताएंगे भाजपा के बड़े नेता

Thu Jan 25 , 2024
भोपाल। मध्य प्रदेश भाजपा (Madhya Pradesh BJP) लोकसभा चुनावों की तैयारी (Preparation for Lok Sabha elections) में जुटी गई है। गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में गांव चलो अभियान (Village Walk Campaign) को लेकर बड़ी बैठक हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (State President VD Sharma) समेत राष्ट्रीय महामंत्री शिव प्रकाश शर्मा, हितानंद शर्मा और […]