उज्‍जैन मध्‍यप्रदेश

Ujjain : साहब मेरी तो दो दिन पहले ही शादी हुई है, मुझे छोड़ दो…

उज्जैन। सुबह से पुलिस और प्रशासन द्वारा कोरोना कफ्र्यू का पालन कराने के लिये बेवजह वाहनों से सड़कों पर घूमने वाले लोगों पर सख्त अभियान चलाकर कार्रवाई शुरू की गई। ऐसे लोगों को पुलिस ने पकड़ा तो बहाने सामने आए जिनमें किसी ने कहा साहब मेरी दो दिन पहले ही शादी हुई है मुझे छोड़ दो तो कोई कह रहा था मैं तो पिता की अस्थी विसर्जन करने आया था कुछ तो रहम करो। दोपहर 12 बजे तक पुलिस ने तीन दर्जन से अधिक वाहन जब्त किये और 40 से अधिक लोगों को अस्थायी जेल पीजीबीटी कॉलेज भेजा। खास बात यह कि जब्त वाहन अब कोर्ट से चालान भरने के बाद छूटेंगे।

कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन करते हुए शहर में अनेक लोग अपने वाहनों से बिना वजह सड़कों पर घूम रहे थे, जबकि कोरोना संक्रमण से बचाने के लिये प्रशासन और पुलिस के अधिकारी दिन रात सड़कों पर नियमों का पालन करा रहे हैं।कलेक्टर आशीष सिंह द्वारा ऐसे वाहन चालकों पर सख्त कार्रवाई कर वाहन भी जब्त करने के निर्देश दिये गये हैं।

सुबह हरिफाटक ओवर ब्रिज, कमरी मार्ग चौराहा, कोयला फाटक, देवासगेट, बुधवारिया, तरणताल तिराहा देवास रोड़ आदि फिक्स पाइंटों पर प्रशासन, नगर निगम और पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की जिसके अंतर्गत दो पहिया, चार पहिया वाहन चालकों को रोककर वाहन जब्त किये गये। दोपहर 12 बजे तक पुलिस ने 36 से अधिक दो पहिया वाहन जब्त कर लिये थे जबकि 40 से अधिक लोगों को अस्थायी जेल पहुंचाया गया था।

पुलिस की कार्रवाई के दौरान अनेक लोग ऐसे थे जो अपने परिचित नेता, अफसर या सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों से पुलिस और प्रशासन के अफसरों की मोबाइल पर बात करा रहे थे। अफसरों ने किसी भी व्यक्ति से बातचीत करने से इंकार कर दिया साथ ही ऐसे लोगों को सबसे पहले जेल वाहन में डालकर अस्थायी जेल पहुंचाया गया। पीजीबीटी कॉलेज अस्थायी जेल में बंद लोगों को पीने के लिये पानी की व्यवस्था की गई है।

You cannot just write something down and forget about it, you must proofread your work before

Write affordable-papers.net nicely using both the facts and in-depth research.

sending it out.

Next Post

मध्य प्रदेश से इन 4 प्रदेशों के लिए बस परिवहन सेवा 23 मई तक स्थगित

Sat May 15 , 2021
भोपाल। मध्य प्रदेश परिवहन विभाग ने शनिवार को महाराष्ट्र, यूपी,राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ के बीच बस परिवहन सेवा 23 मई तक स्थगित कर दी है, शानिवार को मध्य प्रदेश परिवहन आयुक्त कार्यालय से इसके आदेश जारी हुए। Share on: WhatsApp