मनोरंजन

एक-दूजे के हुए ‘सोनाक्षी-जहीर’, तस्वीरें देख गदगद हुए फैंस

मुंबई (Mumbai) ! पिछले कुछ दिनों से जिस पल का सभी को इंतजार था वह आखिरकार आ ही गया। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता जहीर इकबाल (sonakshi sinha actor zaheer iqbal) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने शादी कर ली और रजिस्ट्रेशन सिस्टम के जरिए जिंदगी का नया सफर शुरू कर दिया। सोनाक्षी और जहीर (sonakshi sinha actor zaheer iqbal) की शादी का समारोह दोनों परिवारों की मौजूदगी में हुआ है। एक्ट्रेस ने इस शादी के खास पलों की तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है।

सोनाक्षी और जहीर की शादी से पहले की रस्में शुक्रवार से शुरू हो गईं। पहले दिन मेहंदी की रस्म हुई। इसके बाद शनिवार को सोनाक्षी के घर यानी मुंबई स्थित ”रामायण” बंगले पर विशेष पूजा रखी गई और आज दोनों ने रजिस्टर्ड विधि से शादी कर ली। शादी में सोनाक्षी ने खूबसूरत ऑफ-व्हाइट साड़ी पहनी थी जिसे मैचिंग चोकर, ईयररिंग्स और चूड़ियों के साथ पहना गया था। उन्होंने अपने बालों में बैंगन भी लगाया हुआ था। जहीर ने सोनाक्षी से मैच करते हुए सफेद शेरवानी पहनी थी।



एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ””आज से सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार देखा और उस प्यार को जिंदा रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने सभी चुनौतियों और सफलताओं में हमारा मार्गदर्शन किया है। और इसलिए यह इस क्षण तक पहुंचा है। हम दोनों परिवारों और दोनों भगवानों के आशीर्वाद से अब हम पति-पत्नी हैं…सोनाक्षी और जहीर…23.06.2024″

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


इस बीच, चूंकि सोनाक्षी हिंदू हैं और जहीर मुस्लिम हैं, तो दोनों की शादी कैसे होगी? ऐसी कई चर्चाएं थीं कि शादी के बाद सोनाक्षी इस्लाम धर्म अपना लेंगी लेकिन सोनाक्षी के ससुर इकबाल रत्नासी ने मीडिया को साफ जवाब दिया। उन्होंने कहा था, ””वह धर्म परिवर्तन नहीं करेंगी। इसलिए यहां धर्म कोई मुद्दा नहीं है। मैं मानवता में विश्वास करता हूं। हिंदू धर्म में भगवान को भगवान और मुस्लिम धर्म में अल्लाह कहा जाता है लेकिन अंततः हम सभी इंसान हैं। मेरा आशीर्वाद हमेशा जहीर और सोनाक्षी के साथ है।” दोनों की शादी रजिस्ट्रेशन सिस्टम से होगी।

Share:

Next Post

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में मनीषा कोइराला ने भेजे महंगे तोहफे

Mon Jun 24 , 2024
मुंबई (Mumbai)। दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Shatrughan Sinha) आज अपने बॉय फ्रेंड जहीर इकबाल से शादी के बंधन में बंध गई हैं, जिन्हें वह लंबे समय से डेट कर रही हैं। शादी के बाद शाम को एक बड़ा रिसेप्शन भी हुआ। इसलिए दोनों की शादी को […]