मनोरंजन

मास्क न लगाने की वजह से Sonu Nigam हुए ट्रोल, ट्रोलर्स को दे डाली गाली

नई दिल्ली। सोनू निगम (Sonu Nigam) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की तरह ही सोनू निगम (Sonu Nigam) भी काफी बेबाक हैं और लोगों के सामने अपनी बातों को रखते हैं. इन दिनों देश में कोरोना(Corona) से हालात खराब हैं. ऐसे में सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. ऐसा ही सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भी किया है. उन्होंने लोगों की मदद के लिए ब्लड डोनेशन कैंप का उद्घाटन (Blood donation camp inaugurated) किया और खुद भी बल्ड डोनेट (Blood Donate) किया. ब्लड डोनेशन (Blood donation) के साथ ही सोनू निगम (Sonu Nigam) ने 250 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भी मदद के तौर पर दिए हैं.


ब्लड डोनेट करते वक्त सोनू निगम (Sonu Nigam) ने मास्क नहीं लगाया था. ये बात लोगों को पसंद नहीं आई और गुस्साए लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. भड़के फैंस ने सोनू की खूब क्लास लगाई. इससे परेशान सोनू निगम ने ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया और खूब खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान उनकी जुबां से भी कई अपशब्द निकल गए.


सोनू (Sonu Nigam) ने लिखा, ‘यहां जो लोग आइंस्टाइन बन रहे हैं उनके लिए, मुझे उन्हीं की भाषा में जवाब देने दो, जिसके ये लोग लायक हैं.’ इसके बाद उन्होंने कई अपशब्दों का प्रयोग किया है. अब सोनू का ये जवाब वायरल हो रहा है. सोनू निगम के इस गुसे वाले अंदाज को कुछ लोग सही बता रहे हैं तो कई लोग उनका आलोचना भी कर रहे हैं. उनके इस जवाब पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं.
सोनू निगम (Sonu Nigam) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. आज कल उनका कोई नया गाना भी नहीं आया है. इससे पहले भी वो कई बार विवादों में घिरे हैं. उस वक्त विवाद खड़ा हुआ था जब उन्होंने अपने बाल कटवा दिए थे. इससे पहले सोनू निगम ने इंडियन आइडल की भी पोल खोलने का दावा किया था. सोनू निगम ने कहा था कि शो के सिंगर्स स्टेज पर केवल लिपसिंक करते हैं.

Next Post

मुस्लिम आबादी कम करने उइगर महिलाओं को टारगेट कर रहा चीन

Tue May 11 , 2021
बीजिंग। चीन(China) अपने शिनजियांग प्रांत(Xinjiang Province) में उइगर मुस्लिमों(Uygar Muslims) पर शिकंजा कसता जा रहा है। वह अब इस समुदाय की आबादी कम करने की फिराक में जुट गया है। इसके लिए उइगर महिलाओं (Uygar Muslims Woman) को निशाना बनाया जा रहा है। उन्हें गर्भनिरोधक उपाय अपनाने के लिए विवश किया जाता है। ऐसा नहीं […]