मनोरंजन

Sonu Sood ने माँ को जन्मदिन पर याद कर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर भावुक हुए फैंस

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर अपनी मां सरोज सूद (Saroj Sood) को याद कर पोस्ट करते रहते हैं. सरोज सूद का 2007 में निधन हो गया था. आज उनके जन्मदिन पर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. एक्टर ने अपनी मां की तीन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं. सोनू सूद अपनी मां को बहुत याद करते हैं. पोस्ट देखने के बाद एक्टर के फैन भी इमोशनल हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माँ! काश मैं आपको व्यक्तिगत रूप से शुभकामनाएं देता और जीवन के उन पाठों के लिए धन्यवाद देता, जो आपने मुझे सिखाया है. यह मैसेज कभी व्यक्त नहीं कर सकते कि मैं आपको कितना याद करता हूं. तुम्हारे बिना मेरे जीवन में जो खालीपन बना है, वह हमेशा बना रहेगा जब तक की मैं तुम्हें फिर से नहीं न देख लूं.”

इससे पहले सोनू सूद ने अपनी मां को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी मां की तस्वीरें और उनके लिए अपने हाथ स लिखी चिट्ढी शेयर की थी. एक्टर ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें बैकग्राउंड में ‘तारे जमीं पर’ मूवी का गाना ‘मां’ बज रहा है. वीडियो में सोनू सूद के उनकी मां के लिए लिखे पुराने नोट्स नजर आ रहे हैं. जो उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए लिखे थे.

सोनू सूद की मां एक प्रोफेसर थीं. कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद की मां के सम्मान में हाल ही में उनके गृहनगर पंजाब के मोगा में एक सड़क का नाम उनके नाम पर रखा गया था. एक्टर ने एक वीडियो शेयर करते हुए इस पर अपनी खुशी जाहिर की थी और कहा कि उनके लिए यह जगह बहुत खास है, क्योंकि यहां एक सड़क उनकी मां सरोज सूद के नाम से जानी जाती है. एक्टर ने बताया कि उनकी मां जब कॉलेज जाती थीं तो इसी सड़क से होकर गुजरती थीं. इसलिए भी यह सड़क उनके लिए खास है.

Next Post

TikTok भारत में जल्‍द करेगा वापसी, जानें इस बार किस नाम से एंट्री की है तैयारी

Wed Jul 21 , 2021
नई दिल्‍ली. चीन का शॉर्ट वीडियो ऐप टिकटॉक (TikTok) भारत में वापसी की तैयारी कर रहा है. हालांकि, इस बार इस ऐप का नाम बदला हुआ होगा. एक नए ट्रेडमार्क ऐप ने संकेत दिया है कि भारत में वापसी के लिए इसका नया नाम ‘TickTock’ हो सकता है. टिपस्टर मुकुल शर्मा ने बताया कि टिकटॉक […]