उत्तर प्रदेश देश

‘नहीं बजेगा सपा का गाना’, DJ ऑपरेटर ने किया इनकार; दबंगों ने जमकर पीटा

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक शादी समारोह के दौरान डीजे संचालक को समाजवादी पार्टी का चुनावी गाना न बजाना भारी पड़ गया. गाना नहीं बजाने से नाराज दबंग युवकों ने डीजे संचालक को जमकर पीटा, जिससे उसे काफी गंभीर चोटे आईं. दबंगों की पिटाई से घायल हुआ युवक किसी तरह घर पहुंचा जहां परिजनों के साथ उसने थाने पर तहरीर देते हुए आरोपी दबंग युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

वहीं घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए बाराबंकी ट्रामा सेंटर भेज दिया है. पूरा मामला बाराबंकी जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के रोशन नगर गांव का है. यहां सोमवार की रात जिले के मसौली थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक निशांत रावत शादी समारोह में डीजे बजाने आया था.

डीजे पर गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद
युवक ने बताया कि रात करीब 12 बजे डीजे बंद हो जाने के बाद शराब के नशे में धुत कुछ युवक उसके पास आए और डिंपल यादव और अखिलेश यादव का गाना बजाने के लिए दबाव बनाने लगे. जब उसने कहा कि डीजे खोल दी है अब गाना नहीं बज पाएगा. इस बात से नाराज दबंग युवक घात लगाए बैठे रहे. देर रात युवक जब डीजे का सामान ले जाने के लिए गया तो इन युवकों ने उसे पकड़ लिया और एक बाग में ले जाकर उसकी जमकर पिटाई की.


दबंगों ने बुरी तरह की पिटाई
दबंगों की पिटाई से युवक बुरी तरह घायल हो गया. युवक ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की. घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय बड़ागांव सीएससी पर भर्ती करवाया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए बाराबंकी ट्रामा सेंटर भेज दिया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है. घायल युवक ने बताया कि शराब के नशे में कुछ युवक आए और डीजे बंद हो जाने के बाद उसे डिंपल यादव और अखिलेश यादव का गाना बजाने के लिए कहने लगे. जब उसने गाना बजाने से मना किया तो दबंगों ने उससे उसकी बिरादरी के बारे में भी पूछा. पीड़ित युवक ने बताया कि दबंगों ने कहा कि रावत हो इसीलिए नहीं बज रहे हो. इसके कुछ देर बाद दबंगों ने उसे बाग में ले जाकर जमकर पीटा.

Share:

Next Post

कांग्रेस नेता बिनॉय तमांग ने मांगे भाजपा के लिए वोट, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निष्कासित

Tue Apr 23 , 2024
दार्जिलिंग: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले बंगाल कांग्रेस में बगावत की बड़ी खबर आई है. यहां कांग्रेस नेता बिनॉय तमांग ने दार्जिलिंग लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार राजू बिष्ट का समर्थन करने का ऐलान किया है. उन्होंने ये भी कहा कि वह पहाड़ी क्षेत्र के लोगों से भी बीजेपी को ही […]