व्‍यापार

Share Market: गिरावट से उबरा शेयर बाजार, सेंसेक्स में 200 अंकों की बढ़त, निफ्टी 16600 के पार

नई दिल्ली। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार में जारी तेजी का दौर थम गया। दोनों इंडेक्स गिरावट के साथ लाल निशान पर खुले। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 300 अंक टूटकर, जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के निफ्टी सूचकांक ने 16,500 के नीचे कारोबार की शुरुआत की। दोनों इंडेक्स शुरुआती गिरावट से उबरते हुए नजर आ रहे हैं और हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं।


सेंसेक्स जहां 200 अंक की उछाल के साथ कारोबार कर रहा है, जबकि तेजी लेते हुए निफ्टी 16,600 के स्तर के पार पहुंच गया है। बता दें बीते कारोबारी दिन गुरुवार को पांच राज्यों में चुनाव नतीजे घोषित होने के बीच दिनभर शेयर बाजार में बहार देखने को मिली थी। कारोबार के अंत में बीएसई का सेंसेक्स 817 अंकों की उछाल भरते हुए 55,464 के स्तर पर बंद हुआ था। वहीं दूसरी ओर निफ्टी 249 अंकों की तेजी के साथ 16,595 के स्तर पर बंद हुआ।

Share:

Next Post

Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में उछाल, चांदी फिर पहुंची 70 हजार के पार, खरीदने से पहले जानें लेटेस्ट रेट

Fri Mar 11 , 2022
नई दिल्ली। एक दिन की सुस्ती के बाद आज फिर सोने और चांदी की कीमतों में उछाल आया है। बाजार के आखिरी कारोबारी दिन दोनों कीमतों धातुओं के भाव में तेजी आई। इस बीच चांदी एक बार फिर 70 हजार के पार हो गए। अगर आप आभूषण खरीदने का मन बना रहे हैं तो पहले […]