देश मध्‍यप्रदेश मनोरंजन

जॉनी लीवर को गंदा कदम उठाने से रोका, एक्टर ने बताई हंसते चेहरे के पीछे अपने दर्द की कहानी

नई दिल्‍ली (New Dehli)। जॉनी लीवर (johnny lever)ने अपने करियर में हमेशा फैंस और दर्शकों (audience)को हंसाया है। वह जहां भी जाते हैं वहां का माहौल ही खुशनुमा (the atmosphere is pleasant)कर देते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सबको खुश करने वाले जॉनी की लाइफ(Johnny’s life) में ऐसा समय आया था जब वह खुद को खत्म करना चाहते थे और इस दुनिया को छोड़ना चाहते थे। वह तो मरने के लिए ट्रेन के ट्रैक तक पहुंच गए थे, लेकिन फिर एक वजह ने उन्हें यह बड़ा और गंदा कदम उठाने से रोक दिया।

पापा पीते थे शराब

जॉनी ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के शो में बचपन के मुश्किल दिनों के बारे में बताया कि बचपन में मुझे फैमिली को देखना पड़ता था तो मैंने बहुत स्ट्रगल किया। मैं कुछ काम करता था तो घर में खाना बनता था। डैडी बहुत ड्रिंक करते थे और पीने के बाद उन्हें पता ही नहीं था कि वह क्या करते थे। वो अपने दोस्तों के साथ निकल जाते थे। काम पर नहीं जाते थे और दादागिरी करते थे। हम लोगों को डर लगता था कि मेरा बाप जिंदा आएगा कि नहीं आएगा।

आत्महत्या करने गए

जॉनी ने आगे बताया कि 13 साल की उम्र में वह इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने आत्महत्या करने का सोच लिया था। वह बोले कि मेरी अपने पापा से इतनी फ्रस्ट्रेशन हो गई थी कि मैं रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया। लेकिन जैसे ही मैंने ट्रेन आती देखी तो मेरी आंखों में मेरी 3 बहनें आ गईं। बस इसी वजह से मैंने अपने कदम वापस ले लिए।

रियल मर्डर देखे

जॉनी ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्होंने रियल मर्डर होते देखे हैं अपने बचपन में और अगर वह एक्टर नहीं बनते तो वह भी क्रिमिनल की दुनिया में होते और लोकल गैंगस्टर तो बन गए होते। लेकिन भगवान का शुक्र है कि वह किसी गलत लाइन में नहीं गए।

Share:

Next Post

रकुल-जैकी की शादी के फंक्शन शुरू, ढोल नाइट के लिए अपने दुल्हे के घर पहुंचीं एक्ट्रेस

Fri Feb 16 , 2024
नई दिल्‍ली (New Dehli)। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की रस्में (wedding rituals)शुरू हो गई हैं। सबसे पहले ढोल नाइट (Dhol Night)से शुरुआत हुई जिसके लिए जैकी भगनानी (jackky bhagnani)का घर लाइट्स और फूलों से सजा हुआ था। घर की डेकोरेशन देखकर आप भी तारीफ करेंगे। बीती रात ढोल नाइट के लिए […]