बड़ी खबर भोपाल न्यूज़ (Bhopal News) मध्‍यप्रदेश

MP गज़ब है, मशहूर शायर भोपाली को बिजली विभाग ने भेजा 36,86,660 रुपए बिल


भोपालः अजब मध्य प्रदेश अपने गजब कारनामों के लिए जाना जाता है। ऐसा ही एक नजारा लॉकडाउन खत्म होने के बाद अब राजधानी भोपाल से सामने आया। जहां मशहूर शायर मंजर भोपाली (Famous poet Manjar Bhopali) के घर बिजली विभाग ने पांच या दस हजार नहीं बल्कि पूरे 36 लाख 86 हजार 6 सौ 60 रुपए का बिल भेजा है। जिसे देख मंजर भोपाली साहब के होश उड़ गए।

अप्रैल में आया था 6 हजार का बिल
जाने माने शायर मंजर भोपाली के घर का बिजली बिल 36 लाख से ज्यादा रुपए का दिया गया। इस पर शायर का कहना है कि इससे पिछले महीने अप्रैल में उनके घर 6 हजार रुपए का बिल आया था। जिसे उन्होंने ऑनलाइन भरा। इस बार फिर जब वे बिल भरने के लिए ऑनलाइन (Online) बैठे तो उनके होश ही उड़ गए। उन्हें पता लगा कि उनका बिल 36,86,660 रुपए का आया है।



‘बिजली विभाग ने की लापरवाही’
36 लाख रुपए का बिजली बिल आने पर मंजर भोपाली ने बिजली विभाग के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग अपनी मनमानी कर रहा है। एक तो कोरोना वायरस और ऊपर से लगे इस लॉकडाउन (lockdown) के कारण हालात वैसे ही खराब है। ऐसे में ये लोग इतना बड़ा बिल भेजेंगे तो परेशानियां तो बढ़ेंगी ही ।

Share:

Next Post

20 साल बाद अल्जाइमर रोग के लिए मिली पहली दवा

Tue Jun 8 , 2021
खुशखबरी… अपनों तक को भूलने की बीमारी का मिला इलाज… वॉशिंगटन। दुनियाभर के अल्जाइमर (alzheimer’s) के करोड़ों मरीजों के लिए यह खुशखबरी है कि भूलने की इस बीमारी (disease) के लिए 20 साल बाद पहली दवा को मंजूरी मिल गई है। अमेरिका में ईजाद इस दवा Aduhelm (aducanumab) से अब दुनियाभर के मरीजों में उम्मीद […]