मनोरंजन

Bigg Boss 15 में एंट्री लेंगे ऐसे शख्स, जिनके चेहरे से अब तक नहीं उठा है पर्दा

मुंबई: टीवी के फेमस शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में इस बार कई दिलचस्प चेहरे देखने को मिलने वाले हैं. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के हस्बैंड रितेश (Ritesh) शिरकत करने वाले हैं. राखी के मुंह से कई बार रितेश का नाम लोग सुनते आए हैं, लेकिन अभी तक देखा किसी ने नहीं है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के शो में पहली बार रितेश नजर आएंगे.

राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. राखी ने 2019 में बिजनेसमैन रितेश से शादी की थी तो काफी दिनों तक शादी की चर्चा होती रही थी. राखी के हस्बैंड रितेश का नाम ही सब सुनते आए हैं उन्हें देखा किसी ने नहीं है. बिग बॉस के घर में भी जब राखी रहीं तो अक्सर रितेश के नाम की चर्चा साथी कंटेंस्टेंट के साथ करती रहीं थीं.


टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस 15’ में राखी के साथ उनके हस्बैंड रितेश शिरकत करने वाले हैं. इसकी जानकारी खुद रितेश ने दी है. रितेश ने कहा कि वो ‘बिग बॉस 15’ में नजर आएंगे. फोटो दिखाने के लिए कहने पर कहा कि मुझे सीधे शो में देख पाओगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत और रितेश की शादी की चर्चा 2019 में तब सामने आई जब एक्ट्रेस ने खुद शादी के लिबास में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की. राखी ने इसे पहले फोटोशूट बताया फिर बाद में खुद ही माना कि उनकी शादी हो गई है. राखी के मुताबिक रितेश एक बिजनेसमैन हैं और वे लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं.

माना जा रहा है कि राखी की शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कई बातें शो के दौरान सामने आएंगी. हालांकि राखी के हस्बैंड रितेश को लेकर इतनी चर्चा पहले हो चुकी है कि दर्शकों को ‘बिग बॉस 15’ का बेसब्री से इंतजार है. माना जा रहा है कि राखी-रितेश की जोड़ी घर के अंदर धमाका करने वाली है.

Share:

Next Post

बाल-बाल बचे HOD धड़ाम से गिरा सीलिंग फैन

Tue Sep 21 , 2021
पूरी बिल्डिंग जर्जर, विवि प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में लाखों-करोड़ों खर्च होने के बाद भी अध्यापकों व छात्र-छात्राओं का जीवन दांव पर लगा हुआ है। दरअसल जिस भवन में योग विभाग का संचालन हो रहा है, वह जर्जर हो चुकी है। छत के ऊपर पानी भरा रहता है, जिसकी शीत […]