मनोरंजन

कबीर सिंह की एक्ट्रेस संग हुई ऐसी हरकत, पोस्‍ट शेयर कर किया खुलासा!

मुंबई। कबीर सिंह फिल्म (kabir singh movie) में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने हाल ही में अपने साथ हुई एक ऐसी घटना का जिक्र किया, जिसने उन्हें हिलाकर रख दिया. एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने बताया कि कैसे खुलेआम उनसे उनका सामान छीन लिया(stuff snatched) गया और इस घटना के बाद वो थोड़ी सहम सी गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Dutta 🦄 (@nikifying)

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने हाल ही में मुंबई की सड़कों पर अपने दर्दनाक अनुभव को साझा किया. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका फोन छीन लिया (snatched the phone) गया था जब वह मुंबई के बांद्रा की सड़क पर चल रही थीं. अपने अनुभव को साझा करते हुए, कबीर सिंह की एक्ट्रेस ने लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने की कोशिश की और उनकी मदद करने वालों को भी धन्यवाद दिया.
अपने सोशल मीडिया हैंडल पर निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने पूरी घटना साझा की और खुलासा किया कि उनके पास 24 घंटे का समय था. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैंने कल का एक दुखद अनुभव साझा किया जो बहुत नाटकीय था और इसने मुझे 24 घंटे का कठिन समय दिया. मैं शाम को करीब 7:45 बजे बांद्रा में 14 वीं लेन पर चल रही थी. दो आदमी बाइक से आए थे. पीछे, मेरे सिर पर थपथपाया जिससे अचानक मुझे एक पल के लिए विचलित कर दिया और पीछे बैठे सवार ने मेरे हाथ से मेरा फोन छीन लिया. जब उन्होंने ऐसा किया तो वे आगे बढ़ रहे थे. इसलिए इससे पहले कि मैं कुछ कर पाती वे भाग गए.’


बिग बुल (Big Bull Movie) स्टार ने आगे बताया कि इस घटना ने उन्हें सदमे की स्थिति में छोड़ दिया. वह कुछ पल के लिए कुछ समझ नहीं पा रही थीं. जब तक वह वापस लौटीं, तब तक स्नैचर्स भाग निकले. निकिता दत्ता ने यह भी बताया कि उन्हें सड़क पर चलने वालों का समर्थन मिला. उन्होंने लिखा, ‘आस-पास चलने वाले लोग मदद के लिए दौड़ने लगे थे कई लोगों ने तो उन स्नैचर्स को फॉलो करने की भी कोशिशी की. लेकिन सारी कोशिशें नाकाम हो गई और वो लोग वहां से भाग गए.
निकिता (Nikita Dutta) ने आगे कहा, ‘इस घटना में मैंने जो भी असहायता और क्रोध महसूस किया, उसकी वजह से मुझे काफी डर लगा’. निकिता दत्ता ने मदद के लिए आगे आए लोगों का आभार जताया. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने सभी आवश्यक औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं. अंत में, निकिता को उम्मीद थी कि ऐसा किसी और के साथ कभी नहीं होगा.

Share:

Next Post

कोच द्रविड़ ने रहाणे की फॉर्म का किया बचाव तो श्रेयस को जमकर सराहा, मुंबई टेस्ट के लिए प्लेइंग XI पर कही ये बात

Tue Nov 30 , 2021
नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ के साथ समाप्त हुआ। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले गए मुकाबले का आखिरी दिन बेहद रोमांचक रहा भारतीय टीम आखिरी आठ ओवर में न्यूजीलैंड का एक विकेट नहीं ले सकी और मैच बराबरी पर खत्म हुआ। पूरे मैच के दौरान कई खिलाड़ियों […]