खेल मनोरंजन

मुंबई के क्लब में पार्टी कर रहे सुरेश रैना और गुरू रंधावा गिरफ्तार

नई दिल्ली। मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और गायक गुरु रंधावा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। देर रात हुई रेड में दोनों को अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया। बाद में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया। सुरेश और रंधावा के खिलाफ कोविड नियमों को तोड़ते हुए भीड़ जमा करने और पार्टी करने को लेकर केस दर्ज हुआ है।

मुंबई पुलिस ने देर रात करीब तीन बजे एयरपोर्ट के पास स्थित ड्रेगन फ्लाई क्लब में रेड की। इस दौरान यहां लोग पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें सुरेश रैना और गुरू रंधावा भी शामिल हैं। पुलिस ने 34 लोगों के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसमें क्लब के सात कर्मचारी भी शामिल हैं। सभी पर मामला दर्ज करने के बाद जमानत दे दी गई। बताया गया है कि सुरैश रैना और रंधावा के अलावा कुछ और सेलेब्रिटी भी यहां मौजूद थे लेकिन वो छापा पड़ते ही चुपचाप निकल गए।

जानकारी के मुताबिक, क्लब के स्टाफ के अलावा जिन 27 लोगों पर केस दर्ज हुआ है। उनमें 19 लोग दिल्ली और पंजाब के थे। जमानत मिलने के बाद मंगलवार को सुबह ही ये लोग दिल्ली और पंजाब के लिए लौट गए हैं। गायक बादशाह के भी पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही है। हालांकि वो पहले ही क्लब से निकल गए। महाराष्ट्र में कोविड गाइडलाइन के तहत रात 11 बजे के बाद किसी भी तरह कि पार्टी या सार्वजनिक आयोजन प्रतिबंधित है। ऐसे में पुलिस लगातार इस तरह की रेड कर रही है। पुलिस ने जब छापा मारा तो इस क्लब में करीब तीन बजे भी पार्टी चल रही थी। ऐसे में पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

Share:

Next Post

स्टीव स्मिथ ने अश्विन के खिलाफ की थी ये गलती, अब कही ये बड़ी बात

Tue Dec 22 , 2020
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में वह भारतीय स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को ठीक से नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब वह 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट में अश्विन के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित हैं। अश्विन ने एडिलेड टेस्ट में स्टीव स्मिथ को […]