मनोरंजन

IFFI जूरी हेड के बयान के समर्थन में उतरे स्वरा भास्कर और प्रकाश राज, यूजर्स ने सुनाई खरी-खरी

हाल ही में गोवा में आयोजित हुए 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के आखिरी दिन जूरी हेड और इस्राइल के फिल्म मेकर नादव लैपिड ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर दिए गए अपने बयान से विवाद शुरु हो गया है ।

नादव लैपिड के इस बयान के बाद सेलेब्स भी दो गुटों में बंटी नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर, अशोक पंडित, रणवीर शोरी समेत कई सितारों ने नादव लैपिड के बयान का विरोध करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की, तो वहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर और प्रकाश राज ने लैपिड के बयान का समर्थन किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)


स्वरा भास्कर ने नादव लैपिड के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया -‘लीजिए एक बार फिर सच जगजाहिर हो गया है’।

स्वरा के इस ट्वीट जाहिर है कि वह भी नादव के बयान से सहमत हैं। वहीं प्रकाश राज ने भी नादव लैपिड के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया -‘अब तो बेशर्मी ऑफिशियल हो गई है।

वहीं इस ट्वीट के बाद स्वरा और प्रकाश राज सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। यूजर्स फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर दिए गए दोनों ही कलाकारों के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

आपको बता दें कि नादव लैपिड ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर कहा था – ‘इस फिल्म को देखकर हम सभी हैरान और परेशान थे। यह एक वल्गर फिल्म है। यह फिल्म एक प्रतिष्ठित फिल्म समारोह के एक कॉम्पटेटिव सेक्शन के लिए सही नहीं है।’

Share:

Next Post

दिल्ली शराब घोटाले मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई, कारोबारी अमित अरोड़ा गिरफ्तार

Wed Nov 30 , 2022
नई दिल्‍ली । दिल्ली (Delhi) के चर्चित शराब घोटाले (liquor scam) में जांच टीम ऐक्शन जारी है। अब प्रवर्तन निदेशालय यानी (ED) ने एक कारोबारी अमित अरोड़ा (Amit Arora) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। अमित अरोड़ा के बारे में बताया जा रहा है कि वो Buddy Retail Pvt Ltd के मालिक हैं। इस घटना की जानकारी […]