बड़ी खबर

स्वाति मालीवाल के चेहरे पर अंदरूनी चोटें, CM हाउस में लगे CCTV फुटेज से सबूत खंगालेगी दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (app) की सांसद (mp) स्वाति मालीवाल (swati maliwal) से सीएम (cm) आवास पर मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में पुलिस (police) ने चार घंटों तक मालीवाल से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया. इसके बाद मामले में एफआईआर (fir) दर्ज कर ली गई है. अब खबर है कि पुलिस केजरीवाल (Kejrival) के घर पर लगे सभी सीसीटीवी (cctv) फुटेज की जांच करेगी.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक, केजरीवाल के यहां जिस कंपनी के सीसीटीवी लगे हैं उन्हें चिट्ठी लिखकर फुटेज लिया जाएगा. इस घटनाक्रम से जुड़े तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगालकर सबूत जुटाने का काम किया जाएगा. दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, जब कोई एफआईआर होती है, तो जांच हर तरह से होती है. इस घटना में शामिल हर शख्स की भूमिका की जांच होगी.

मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आज आएगी

इससे पहले गुरुवार रात को मालीवाल का करीब तीन घंटे मेडिकल टेस्ट हुआ, जिसमे उनका एक्सरे और सिटी स्कैन किया गया. उनकी मेडिकल रिपोर्ट आज आएगी. एमएलसी में मालीवाल के चेहरे पर अंदरूनी चोट आई हैं. बता दें कि केजरीवाल के घर के बाहर ही 8 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. इन सबकी भी जांच की जाएगी. घटना वाले दिन 13 मई को स्वाति मालीवाल कितने बजे CM हाउस पहुंची. उन्हें सीएम हाउस के गेट पर कौन-कौन मिला. उन सभी के बयान दर्ज किए जाएंगे.

जानकारी के मुताबिक, स्वाति मालीवाल टैक्सी से सीएम हाउस पहुंची थी. पुलिस उस टैक्सी ड्राइवर का बयान भी दर्ज करेगी. मालीवाल को केजरीवाल के घर कौन कौन मिला, उन सबके बयान दर्ज किए जाएंगे. इसके अलावा बिभव कहां हो सकता है. इसका भी पता किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक बिभव अमृतसर में है. पुलिस की तकरीबन 10 टीम पूरे मामले की जांच में जुटी है, जिसमे चार टीम बिभव की लोकेशन का पता लगा रही है.

केजरीवाल के घर के बाहर दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा का प्रदर्शन

स्वाति मालीवाल के समर्थन में दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा केजरिवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रही है. यहां बीजेपी कार्यकर्ता चूड़ियों के साथ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. इस बीच बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि किसी भी औरत के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. इसे लेकर जीरो टॉलरेंस होना चाहिए.

विभव कुमार पर क्या हैं आरोप?

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास में उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया है. उन्होंने ये आरोप केजरीवाल के करीबी विभव कुमार पर लगाए हैं. पार्टी के नेता संजय सिंह ने बाद में बताया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना को संज्ञान में लिया है और वो इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे.

संजय सिंह ने बताया था कि स्वाति मालीवाल सोमवार को सीएम केजरीवाल से मिलने आई थीं. वो ड्रॉइंग रूम में इंतजार कर रही थीं. तभी विभव कुमार वहां पहुंचे और उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता की. इससे पहले सोमवार को दिल्ली पुलिस ने बताया था कि स्वाति मालीवाल सिविल लाइन्स थाने आई थीं और सीएम हाउस में मुख्यमंत्री केजरीवाल के पर्सनल स्टाफ के एक सदस्य पर मारपीट का आरोप लगाया था. हालांकि, स्वाति मालीवाल ने अब तक इस मामले में लिखित शिकायत नहीं की है. पुलिस का कहना है कि शिकायत के बाद ही मामले की जांच आगे बढ़ेगी.

Share:

Next Post

Health Tips: पेट की चर्बी कम करने डाइट में शामिल करें ये सब्जियां, घटेगा मोटापा

Fri May 17 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi). आपको बता दें कि वजन (Weight) को कम करना आसान है. लेकिन बैली फैट को कम करना इतना आसान नहीं हैं. बैली फैट, पेट की चर्बी, पेट में अधिक मात्रा में फैट जमा होने के कारण बैली फैट (belly fat) की समस्या होती है. जिसे कम करना इतना आसान नहीं है, […]