मनोरंजन

पैपराजी पर भड़कीं Taapsee Pannu, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के सवाल पर दी यह प्रतिक्रिया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपने रवैये को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री को कई बार पैपराजी पर भड़कते हुए देखा गया। वहीं, एक बार फिर तापसी का पैपराजी पर भड़कते हुए वीडियो सामने आया है। दरअसल, तापसी पन्नू को देर रात मुंबई में एक फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद स्पॉट किया गया था। इस दौरान वह सभी को साइड करते हुए वहां से निकल गईं और जब उनसे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर कुछ कहने के लिए कहा गया तो वह क्या बोलूं कहते हुए गाड़ी की ओर चली गईं। तापसी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तापसी पन्नू अपनी गाड़ी की ओर जा रही हैं। ऐसे में उन्हें पैपराजी ने घेर लिया और उनसे तरह-तरह के सवाल करने लगे। वहीं, एक शख्स ने राजू श्रीवास्तव के निधन को लेकर किया, तो कई लोगों ने उनका रास्ता रोक दिया। इस पर तापसी ने कहा क्या बोलूं और लोगों को अपना रास्ता साफ करने का इशारा करते हुए कहा, ‘अरे भाई साहब, आप एक मिनट, आप एक मिनट। आप हटिए, आप ऐसे मत करिए, थोड़ा हटिए, पीछे हटिए।’ इसके बाद वह ‘धन्यवाद’ कह कर जल्दी से चली गई।

तापसी पन्नू के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाई इतना भाव क्यों देते हैं इन लोगों को’, तो दूसरे ने लिखा, ‘फ्लॉप एक्ट्रेस के भाव बढ़ गए’। इसके अलावा एक अन्य ने लिखा, ‘पूरी पागल दिख रही है’, तो दूसरे ने कहा, ‘इन लोगों को क्यों पैप करते हो’। वहीं, कुछ लोग तापसी का सपोर्ट कर रहे हैं और मीडिया को उनके इतना पास न जाने की सलाह दे रहे हैं। एक ने लिखा, ‘इन लोगों को दूसरों से कोई मतलब नहीं है, गिरना है तो गिर जाओ लेकिन फोटो दे दो।’

इससे पहले तापसी ओटीटी प्ले अवार्ड्स 2022 में रेड कार्पेट पर मीडिया इंटरेक्शन के दौरान भी भड़क गई थीं। अभिनेत्री ने कहा था, चिल्लों मत भाई, फिर तुम लोग बोलते हो कि एक्टर्स को तमीज नहीं है। तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘दोबारा’ को बढ़िया रिस्पांस नहीं मिला था। वहीं, वह अगले साल शाहरुख खान के साथ ‘डंकी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Share:

Next Post

53 दिन से प्रदेश में जारी नहीं हुआ एक भी नई गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कार्ड, हजारों परेशान

Thu Sep 22 , 2022
– नए डिजाइन में मिलेंगे नए कार्ड, इंदौर में 16 हजार और पूरे प्रदेश में 1 लाख वाहनों के रजिस्ट्रेशन कार्ड अटके – बिना तैयारी व्यवस्था बदली, अब उसी कंपनी को दिया ठेका, तीन-चार दिन में जारी होने लगेंगे कार्ड इंदौर। परिवहन विभाग द्वारा प्रदेश में 1 अगस्त से केंद्र सरकार के वाहन पोर्टल के […]