बड़ी खबर

परिवार के लोगों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाना है घमंडिया गठबंधन का मकसद : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह


मुजफ्फरनगर । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने कहा कि घमंडिया गठबंधन का मकसद (The Aim of the Arrogant Alliance) परिवार के लोगों (Family Members) को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री (Prime Minister and Chief Minister) बनाना है (Is to Make) । गृह मंत्री अमित शाह मुजफ्फरनगर के शाहपुर के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में बुधवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।


इस दौरान उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन का मकसद परिवार के लोगों को पीएम और सीएम बनाना है, जबकि मोदी जी का मकसद देश के किसान, गरीब, मजदूर, दलित और आदिवासी को मजबूत बनाकर अपने पैरों पर खड़ा करना है। इस चुनाव में जो घमंडिया गठबंधन इकट्ठा हुआ है, उसमें 12 लाख करोड़ रुपये के घपले-घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाले लोग एकत्र हुए हैं।

उन्होंने कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि मोदी जी चौधरी चरण सिंह जी के गौरव समारोह में आए। उसी दिन घमंडिया गठबंधन ने भ्रष्टाचारी रैली आयोजित की और उस रैली में भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने की बात की। 2014 में जब मैं यहां आया था, उस समय कैराना, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर से पलायन चालू हो गया था। आपने 2017 में भाजपा की सरकार बनाई और योगी सरकार ने यहां पर गुंडों का आतंक बंद करके यहां पलायन रोका है और लोगों को सुरक्षित किया है।

उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन, जिसमें अखिलेश यादव की पार्टी और कांग्रेस पार्टी है, ये कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर बने। कांग्रेस ने 70 साल तक राम जन्मभूमि के मुद्दे को अटकाकर, लटकाकर और भटकाकर रखा। मोदी जी ने केस भी जीता, भूमि-पूजन भी किया और 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी। गृह मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने कश्मीर से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया है। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया करने का काम मोदी जी ने किया है।

उन्होंने कहा कि बसपा के शासन में 19 चीनी मिलें बंद हुई, अखिलेश यादव के शासन में 10 चीनी मिलें बंद हुईं। लेकिन, भाजपा के शासन में 20 से अधिक चीनी मिलों को शुरू किया गया और 5 नई चीनी मिलें बनाने का काम भी हमारी सरकार ने किया है। आप याद कीजिए, जब कांग्रेस की सरकार थी, तब गन्ने की एफआरपी 210 रुपये प्रति क्विंटल थी। आज इसे 340 रुपये प्रति क्विंटल करने का काम मोदी जी ने किया है। भुगतान की जहां तक बात है, आज 2 लाख 50 हजार करोड़ रुपये का गन्ना भुगतान करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का है। मोदी जी ने गरीबों और किसानों के उत्थान के लिए बहुत सारे कार्य किए हैं। मोदी जी ने गुड़ और गन्ने के इस क्षेत्र में गन्ने के लिए राष्ट्रीय नीति बनाकर ढेर सारे बदलाव किए हैं।

Share:

Next Post

मध्य प्रदेश बाजार मूल्य गाइडलाइन की समय अवधि आगामी आदेश तक बढ़ाई गई

Wed Apr 3 , 2024
भोपाल। कार्यालय महानिरीक्षक पंजीयन एवं अधीक्षक मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) ने आदेश जारी कर लोकसभा (Lok Sabha Election) चुनाव आदर्श आचार संहिता (Model Code of Conduct) के प्रभावी होने से बाजार मूल्य (market price) गाइडलाइन (guideline) की समय अवधि (period of time) आगामी आदेश तक बढ़ा दी है। इस संबंध में आदेश जारी कर दिए […]