इंदौर

1500 से ज्यादा छात्रों के पैसे खा गया बैंक का डिप्टी मैनेजर

  • तीन लोगों पर पुलिस ने दर्ज किया केस

इंदौर। कहते हैं रुपयों के लिए बैंक सबसे सुरक्षित जगह है, लेकिन एक बैंक के डिप्टी मैनेजर (deputy manager) पर लाखों रुपए हड़पने का आरोप लगने के बाद पुलिस ने बैंक वालों की ही शिकायत पर कार्रवाई की है। आरोपी ने जिन खातों में रुपए डाले उनके धारकों को भी आरोपी बनाकर उनकी भूमिका की जांच की जा रही है।

फिनकेयर स्माल फाइनेंस बैंक लिमिटेड (Fincare Small Finance Bank Limited) के शाखा प्रबंधक रजनीश द्विवेदी (Rajneesh Dwivedi) की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है। दरअसल बैंक की इंदौर स्थित महालक्ष्मी नगर (Mahalaxmi Nagar in Indore) की शाखा में आशीष पालीवाल (Ashish Paliwal) निवासी लक्ष्मणपुरा 2019 में डिप्टी मैनेजर बना। बताया जा रहा है कि विक्रांत कॉलेज (Vikrant College) के 1526 छात्रों के खाते खोलने के लिए पालीवाल ने उनसे लिए रुपए छात्रों के खातों में जमा नहीं करते हुए स्वयं सहित कैलाश तुरकर और एक अन्य के खाते में जमा कर लिए। छात्रों को बैंक की फर्जी रसीदें भी थमा दीं। गबन का आंकड़ा 14 लाख से ज्यादा बताया गया है।

Share:

Next Post

केजरीवाल बोले- दिल्ली में आज कोरोना की संक्रमण दर होगी 10 प्रतिशत, जल्द हटाए जाएंगे प्रतिबंध

Tue Jan 25 , 2022
नई दिल्ली। दिल्ली में हर साल की तरह इस बार भी गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले मुख्यमंत्री द्वारा ध्वजारोहण किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परेड की सलामी भी ली और फिर जनता को संबोधित भी किया। इस शुभ अवसर पर सीएम ने जानकारी दी कि जल्द ही दिल्ली से कोविड […]