मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ”गणपत” की कमाई निराशाजनक

मुंबई (Mumbai) टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) की ”गणपत” कल 20 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ (tiger shroff)के एक्शन सीन्स देखने को मिले। ट्रेलर के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता थी। हालांकि, ऐसा लगता है कि प्रदर्शनी के बाद ”गणपत” का जादू फीका पड़ गया है।



‘सैकनिल्क’ की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ”गणपत” ने पहले दिन सिर्फ 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ”गणपत” में कृति सेनन और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में कृति सेनन भी टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीन करती नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है।

”गणपत” की पहले दिन की कमाई ने सभी को चौंका दिया है। यह फिल्म टाइगर के करियर की अब तक की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले टाइगर की सभी फिल्मों ने पहले दिन अच्छी कमाई की थी। टाइगर की ”हीरोपंती 2” ने पहले दिन 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। जबकि ”बागी 3” ने 17 करोड़ का कलेक्शन किया था। ”वॉर” ने पहले दिन 53.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, जबकि ”स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” ने 12.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

Share:

Next Post

महान फुटबॉलर बॉबी चाल्र्टन का निधन, 1966 में इंग्लैंड को जिताया था विश्वकप

Sun Oct 22 , 2023
लंदन। इंग्लैंड के महान फुटबालर बॉबी चाल्र्टन का 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया। 1966 के विश्वकप के सेमीफाइनल में पुर्तगाल के खिलाफ दो गोल कर इंग्लैंड को फाइनल की राह दिखाकर विजेता बनाने वाले चाल्र्टन को इंग्लैंड और मैनचेस्टर यूनाइटेड के सर्वकालिक महान फुटबालर की संज्ञा दी जाती है। चाल्र्टन ने इंग्लैंड […]