इंदौर न्यूज़ (Indore News) क्राइम मध्‍यप्रदेश

प्रॉपर्टी ब्रोकर का अपहरण करने वाले भोपाल और दतिया के

पुलिसकर्मी की बाइक मांगकर ले गए थे, उससे हुआ खुलासा

इन्दौर। जमीन विवाद (Land dispute) में भोपाल (Bhopal) के प्रॉपर्टी ब्रोकर (property broker) का अपहरण करने वालों की पुलिस (Police) ने पहचान कर ली है। हालांकि अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।



कुछ दिन पहले इंदौर में तहसील कार्यालय में किसी काम से आए भोपाल के प्रॉपर्टी ब्रोकर गयाप्रसाद पाल का अपहरण कर लिया गया था। बाइक और थार गाड़ी से आए बदमाश उनको पिस्टल की नोंक पर कार में बैठाकर ले गए थे और उनसे पांच कोरे चेक पर साइन करवाकर चार घंटे बाद छोड़ दिया था। दतिया के एक व्यक्ति से उसकी बात भी करवाई गई थी। इस मामले में कनाडिय़ा पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया था। पुलिस ने बताया कि बदमाश एक बाइक छोड़ गए थे, जो लसूडिय़ा थाने के एक जवान की थी। वह दतिया का रहने वाला है। परिचित बनकर उसकी बाइक ली गई थी। उससे मिली जानकारी के बाद आरोपियों की पहचान हो गई है। प्रमुख आरोपी निक्की शर्मा है, जबकि बाकी आरोपी भोपाल और दतिया के हैं। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में भोपाल और दतिया भेजी गई हैं। यह अपहरण करोड़ों की जमीन के विवाद में हुआ था, जो आरोपी और फरियादी ने मिलकर खरीदी थी।

Share:

Next Post

हिजाब विवाद के बाद मध्यप्रदेश में सभी कॉलेजों में ड्रेस कोड लागू करने का फैसला

Wed Jul 10 , 2024
  नई दिल्ली. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार (Government) राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट कॉलेजों (colleges) में छात्रों के लिए समान यूनिफॉर्म या ड्रेस कोड लागू करने की तैयारी कर रही है. राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट कॉलेजों को अपने छात्रों के लिए एक समान ड्रेस कोड (dress […]