जबलपुर

नाबालिगा का मामला सुनकर हतप्रभ रह गए प्रभारी मंत्री

  • बोले मुझे इस बारे में पता ही नहीं था, तत्काल की एसपी से की मामले को लेकर बात

जबलपुर। जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव आज सुबह शहर प्रवास पर सर्टिक हाउस पहुंचे। जहां पर प्रत्रकार वार्ता के दौरान अग्निबाण के संवाददाता द्वारा प्रभारी मंत्री से नाबालिग मामले को लेकर सवाल किए। दिलचश्प पहलू यह था कि प्रभारी मंत्री को मामले के संबंध में कुछ भी नहीं पता था। सवाल पूछे जाने के बाद प्रभारी मंत्री हतप्रभ रह गए और आश्चर्य होकर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों की ओर देखने लगे। और जबाव दिया कि इस मामले में मुझे जानकारी ही नहीं है। आज ही पुलिस अधीक्षक से इस मामले के संबंध में बात की जाएगी। वो तो आप का जुझारूपन था जो मेरे संज्ञान में यह विषय आ गया। तो ये हाल है शहर का जहां का प्रशासन एक भूमाफिया की कठपुतली बनकर मामले को दबाने में लगा हुआ है।


शर्म न आई जब अपने पर बात आई ,तो सांप्रदायिक्ता याद आई
हामिद हसन के बेटे की गिरफ्तारी तो हो चुकी है, पुलिस ने लंबी जद्दोजहद के बाद गुलाम हसन को तो धरदबोचा, लेकिन इतनी तत्तपरता हामिद हसन के कारोबारी तिलिस्म को तोडऩे में दिखाई नहीं दे रही है। जिसकी एवज में वो खुद और अपने कारोबार को बचाने की जुगत में भिड़ा हुआ है। हालात ये है कि हामिद के खिलाफ प्रकाशित हो रहे समाचारों को रोकने की भी नाकाम कोशिश हो रही है। हमारा मकसद तथ्य और खबर प्रकाशित करना है। लेकिन इन तमाम घटनाक्रमों को सांप्रदायिक तरीके से पेश किया जा रहा है। जबकि अब तक ना ही प्रशासन और ना ही पुलिस के आला अफसर इस मुद्दे पर ठोस एक्शन लेते दिखाई दे रहे हैं। वहीं महादेव अवस्थी के प्रकरण में प्रशासन की तत्परशीलता देखने लायक थी।

Share:

Next Post

कोरोना : संक्रमितों की संख्या में कमी, पिछले 24 घंटों में मिले 9 हजार 119 मरीज

Thu Nov 25 , 2021
नई दिल्ली । देश में कोरोना (corona) के नए मामलों में थोड़ी कमी दर्ज की गई है। पिछले 24 घंटों में देशभर में कुल नौ हजार, 119 नए मरीज सामने आए हैं। इस दौरान पूरे देश में कोरोना से 396 लोगों की मौत हुई है। वहीं, कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 10 हजार, […]