मध्‍यप्रदेश

मंदिर के गुंबद से टकराकर टुकड़े-टुकड़े हुआ विमान

रीवा में विमान हादसा… पायलट की मौत
रीवा।  मप्र (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में देर रात एक प्रायवेट ट्रेनी विमान (private trainee aircraft) मंंदिर (temple) के गुंबद से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में एक पायलट की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।


घटना रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र (Chorhata police station area) के उमरी गांव की बताई जा रही है। अभी प्लेन क्रेश होने की वजह पता नहीं चल पाई है। बताया जा रहा है कि ट्रेनी प्लेन पाल्टन प्रशिक्षण कंपनी का था। प्लेन गुरुवार को चोरहटा थाना क्षेत्र के उमरी गांव में मंदिर के गुंबज से टकरा गया और क्रेश हो गया। हादसे में प्लेन में मौजूद पायलट और प्रशिक्षु गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देर रात एक पायलट की मौत हो गई।

Share:

Next Post

जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं, 200 करोड़ की ठगी से जुड़ा है मामला

Fri Jan 6 , 2023
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। आज यानी 6 जनवरी को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पेशी के लिए दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची हैं। आज इस मामले में कोर्ट में सुनवाई होनी है। विदेश जाने […]