मनोरंजन

दुनियाभर में गूंजी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की दहाड़, 100 करोड़ के करीब पहुंची

मुंबई (Mumbai) । बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर (Akshay Kumar and Tiger Shroff starrer) ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ 11 अप्रैल को ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई। फिल्म को समीक्षकों के साथ दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है। अब ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ की रिलीज के तीसरे दिन यानी शनिवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं।



फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की थी। सैकनिल्क के मुताबिक ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी शनिवार को 8.50 करोड़ रुपये कमाए। ओपनिंग डे पर ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ ने पहले दिन 15.66 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन यानी शुक्रवार को देशभर में इसने 7 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस तरह फिल्म की कुल कमाई 31.75 करोड़ रुपये हो चुकी है। वर्ल्डवाइड बात करें तो फिल्म ने दुनियाभर में 76 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।फिल्म का निर्माण वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है। अक्षय कुमार आखिरी बार ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की।

Share:

Next Post

करण जौहर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को होगी रिलीज

Mon Apr 15 , 2024
मुंबई (Mumbai) । बड़े बजट की फिल्में रिलीज हुई हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ 11 अप्रैल को रिलीज हुई थी। मैदान के बाद एक और स्पोर्ट्स ड्रामा दर्शकों के सामने आ रही है। चर्चित फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। इस फिल्म का इंतजार दर्शक पिछले कई दिनों से […]