मनोरंजन

सोनू निगम के पिता के घर हुई चोरी, डिजिटल लॉकर से चुराए 72 लाख, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली (New Delhi) । बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Bollywood Singer Sonu Nigam) के पिता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सोनू निगम के पिता के घर से 72 लाख रुपये की चोरी हो गई है. सिंगर के पिता ने उनके ड्राइवर रेहान (Driver Rehan) पर चोरी का शक जताया है. जानते हैं कि पूरा मामला है क्या.

सोनू निगम के पिता के घर हुई चोरी
22 मार्च को सोनू निगम की बहन निकिता ने ड्राइवर के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई है. सिंगर के पिता अगम कुमार 76 साल के हैं. वो अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं. सोनू निगम के पिता ने पुलिस को दिए गए बयान में ड्राइवर रेहान पर शक जताया है. रेहान पहले अगम कुमार निगम के यहां काम करता था.

बयान के आधार पर रेहान के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस ने रेहान पर धारा 380, 454 और 457 के तहत मुकादमा दर्ज किया है और उसकी तलाश में जुट गई है. पुलिस के अधिकारी ने बताया, अगम कुमार और निकिता ने उनकी सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की. फुटेज में ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग लेकर अपने फ्लैट की ओर जाता दिख रहा है.

सोनू निगम के पिता को शक है कि रेहान डुप्लीकेट चाबी की मदद से उनके फ्लैट में घुस गया. इसके बाद उसने और बेडरूम में डिजिटल लॉकर से 72 लाख रुपये चुरा लिए. ये चोरी 19 मार्च से 20 मार्च के बीच हुई थी.

बहन ने पुलिस से मांगी मदद
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोनू निगम की छोटी बहन निकिता चोरी की शिकायत लेकर बुधवार सुबह पुलिस थाने पहुंचीं थी. शिकायत के मुताबिक, रेहान नाम का एक ड्राइवर अगम कुमार के पास लगभग आठ महीने से काम कर रहा था, लेकिन उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं था. इसलिए उसे काम से हटा दिया गया.

थाने में दर्ज हुई शिकायत में अगमकुमार ने कहा, वो 19 मार्च को वर्सोवा इलाके में निकिता के घर गए थे. कुछ देर बाद जब वापस आए, तो लकड़ी की अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब मिले. उन्होंने निकिता को इस बात की जानकारी दी. वहीं अगले दिन जब वो किसी काम से बेटे के घर गए, तो वापस आने पर लॉकर से 32 लाख रुपये गायब मिले. इस तरह से दो दिन में उनके घर से 72 लाख की चोरी हो गई.

Share:

Next Post

रिपोर्ट में खुलासा: अर्धसैनिक बलों में 50 हजार से अधिक जवानों ने नौकरी छोड़ी

Thu Mar 23 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi)। हाल ही में राज्यसभा में जारी की गई संसदीय समिति की रिपोर्ट (Parliamentary Committee report) में बताया गया है कि अर्धसैनिक बलों (paramilitary forces) के कम से कम 50155 जवानों ने पिछले पांच वर्षों में जॉब छोड़ी है। इसके अतिरिक्त सुसाइड करने वाले कर्मियों की संख्या में भी बढ़ोत्तरी हुई है। […]