मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी, चोरो ने दरवाजा तोड़कर चुराए फिल्म के निगेटिव

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (bollywood actor anupam kher) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्टर के वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में चोरों ने घुसकर तोड़फोड़ कर चोरी की है. अनुपम खेर ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए घटना का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि 19 जून को उनके ऑफिस में दो चोरों ने घुसपैठ कर वहां मौजूद फिल्म के निगेटिव चुरा कर ले गए (negatives of the film were stolen) हैं. उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामले में शिकायत दर्ज करवाई है.

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनके ऑफिस का दरवाजा बुरी कंडिशन में दिखाई दे रहा है. एक्टर ने पोस्ट शेयर करते बताया कि बुधवार को उनके मुंबई स्थित ऑफिस में चोरों ने घुसकर ऑफिस का जरूरी सामान चुरा लिया है. वो लिखते हैं- कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने घुसकर ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा. अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाए) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए. हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है.


आगे उन्होंने लिखा कि पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे. क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये हैं. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे. ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था. अनुपम खेर की पोस्ट देखने के बाद फैन्स परेशान नजर आ रहे हैं. एक फैन ने कहा कि भगवान चोरों को अकल दे. वहीं कई पूछ रहे हैं कि सर क्या ऑफिस से पैसे भी चोरी हुए हैं. बहुत सारे लोगों ने एक्टर का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि परेशान मत होइए चोर जल्द ही दुनिया के सामने होंगे. अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी ने हर किसी का दिल दहला दिया है. उम्मीद करते हैं कि चोर जल्द ही पकड़े जाएंगे.

Share:

Next Post

मैं पेपर लीक की नैतिक जिम्मेदारी लेता हूं...NEET-NET विवाद पर प्रेस कॉन्फ्रेस में बोले शिक्षा मंत्री

Thu Jun 20 , 2024
नई दिल्ली: अंडरग्रेजुएट मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम (नीट यूजी) विवादों में घिरा हुआ है. इसके बीच शिक्षा मंत्रालय (Ministry of Education) ने बुधवार को यूजीसी नेट परीक्षा रद्द करने का फैसला (Decision to cancel UGC NET exam) किया था. नीट यूजी एग्जाम को लेकर शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (education minister dharmendra pradhan) ने गुरुवार को प्रेस […]