बड़ी खबर

ऐसे भी नेता हैं जो पुलिस और खनन महकमे से उगाही करते हैं-वरूण गांधी


बरेली । बीजेपी सांसद वरूण गांधी (Varun Gandhi) ने एक बार फिर से बीजेपी नेताओं (Leaders) पर तंज कसते हुए उन पर पुलिस व खनन विभाग (Police and Mining department) से उगाही करने (Extort money) का आरोप लगाया है। सांसद ने खुले तौर पर तो नहीं, लेकिन इशारों में वसूली की बात का जिक किया है।

उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों की मांगें माननी चाहिए। फिर उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- मैने कभी कोई करप्शन नहीं किया, लेकिन ऐसे भी नेता हैं जो पुलिस और खनन महकमे से उगाही करते हैं। उनका कहना था कि वह तो सांसद के तौर पर अपनी तनख्वाह भी नहीं लेते। सरकारी घर भी उन्होंने कभी नहीं लिया। पब्लिक ने उन्हें जो ताकत दी है वह अपने फायदे के लिए नहीं, बल्कि लोगों के कल्याण के लिए दी है। उनकी समस्याएं दूर करना ही उनकी प्राथमिकता है और वह ऐसा लगातार कर रहे हैं।

Share:

Next Post

नीतीश सरकार के मंत्री के सचिव समेत 2 लोगों को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा, इस मामले में हुई गिरफ्तारी

Sat Oct 23 , 2021
गोपालगंज: दिल्ली पुलिस ने बिहार के खान व भूतत्व मंत्री जनक राम (Janak Ram) के पर्सनल सेक्रेटरी यानी आप्त सचिव बबलू आर्य को गिरफ्तार किया है. बबलू आर्य की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस गोपालगंज (Gopalganj) के नगर थाना क्षेत्र स्थित पुरानी चौक निवासी महेश कुमार को भी गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है. आरोप […]