खेल बड़ी खबर

अचानक IPL के शेड्यूल में हुआ बदलाव, इन मैचों की बदल गई तारीखें

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 का पहला हफ्ता रोमांचक मुकाबलों से भरा रहा था. ये टूर्नामेंट 26 मई तक चलेगा, लेकिन अब बीसीसीआई ने मौजूदा आईपीएल सीजन के 2 मुकाबलों में बदलाव करने का निर्णय लिया है. इनमें पहला बदलाव कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मैच में किया गया है. ये मैच पहले 17 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में होने वाला था, लेकिन अब इसकी तारीख एक दिन पहले यानी 16 अप्रैल को कर दी गई है. वहीं दूसरा बदलाव दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के मैच में किया गया है. इसे पहले 16 अप्रैल को अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में करवाया जाना था, मगर दिल्ली और गुजरात का ये मैच अब 17 अप्रैल को खेला जाएगा.


क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल कोलकाता में सुरक्षा व्यवस्था को आश्वस्त नहीं है. 17 अप्रैल को राम नवमी के कारण कोलकाता पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं किया है. वहीं 19 अप्रैल को बंगाल में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग होनी है. CAB ने बीसीसीआई को सुझाव दिया था कि या तो KKR vs RR मैच एक दिन पहले यानी 16 अप्रैल या फिर एक दिन बाद 18 अप्रैल को शिफ्ट कर दिया जाए. एक और खबर सामने आई है कि जब शेड्यूल में एक बदलाव होता है तो उसके बाद कई अन्य बदलाव होने निश्चित होते हैं.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अभी तक आईपीएल 2024 में 2 मैच खेले हैं और श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम दोनों मैचों में विजयी रही है. KKR के अभी 4 पॉइंट्स हैं और टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर विराजमान है. KKR का अगला मैच 3 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से होना है. दिल्ली कैपिटल्स भी अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है, जिसमें उन्होंने CSK को 20 रन से मात दी थी. यह देखने योग्य बात होगी कि कौन सी टीम जीत दर्ज कर पाती है.

Share:

Next Post

30 साल पहले SBI के 50 रुपये के शेयर खरीदकर भूले दादाजी, पोते को मिली लाखों की सौगात

Tue Apr 2 , 2024
नई दिल्ली: लोग अक्सर खजानों की बात करते हैं. सोचिए अगर आपके हाथ भी कोई ऐसा ही खजाना लग जाए तो लाइफ मजेदार हो जाएगी. कुछ ऐसा ही खजाना चंडीगढ़ के एक डॉक्टर तन्मय मोतीवाला के हाथ में लगा है. दरअसल उनके दादा ने साल 1994 में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के 50 रुपये […]