विदेश

Fight in the Flight: सीट के लिए फ्लाइट में चले लात-घूंसे, बुलानी पड़ी पुलिस; देखें वीडियो

वॉशिंगटन: सीट (Seat) को लेकर ट्रेन और बसों में झगड़े अक्सर सुनने में आ जाते हैं, लेकिन अमेरिकन एयरलाइन (American Airlines) की एक फ्लाइट में भी ऐसा हुआ. दो यात्री इस कदर भिड़ गए कि विमान में सवार अन्य यात्रियों को अपनी चिंता होने लगी. एयरलाइन कर्मियों के लिए भी दोनों को रोकना मुश्किल हो गया. इसके बाद आखिरकार पुलिस (Police) बुलानी पड़ी, तब कहीं जाकर हंगामा शांत हुआ. गनीमत ये रही कि कुर्सी की यह लड़ाई विमान के लैंड करने के बाद हुई.

‘फिल्मी Fight’ का Video हुआ वायरल
‘इंडिपेंडेंट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फ्लाइट New Orleans से टेक्सास जा रही थी. जैसे ही विमान ने लैंड किया, दो यात्री आपस में लड़ने लगे. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें यात्री फिल्मी स्टाइल में फाइट करते नजर आ रहे हैं. आसपास मौजूद लोग उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन सफल नहीं हो पाते. कुछ ही देर में फ्लाइट में चीखने की आवाजें सुनाई देने लगती हैं.

‘चिल्लाए फिर लड़ने लगे’
रिपोर्ट में बताया गया है कि सीट रिक्लाइंड पोजिशन पर अटक गई थी, इसी को लेकर दोनों यात्री एक-दूसरे से उलझ पड़े. विमान में मौजूद एक यात्री ने बताया कि जब प्लेन Austin में लैंड हुआ, तो सीट बेल्ट साइन ऑफ थे. इसी बीच एक व्यक्ति दूसरे के पास पहुंचा और जोर-जोर से चिल्लाने लगा. इसके बाद उनके बीच लड़ाई शुरू हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग लड़ते-लड़ते बाकी कई यात्रियों पर भी गिर जाते हैं.

किसी को नहीं किया Arrest
विमान में अचानक शुरू हुई इस फाइट से अन्य यात्री सकते में आ गए और उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया. केबिन क्रू सदस्यों ने भी दोनों Passengers को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वो कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस दोनों को विमान से ले गई, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. Austin के Law Enforcement विभाग का कहना है कि घटना के संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Share:

Next Post

Ind vs Eng: Virat Kohli ने दिए संकेत, इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट खेलेगा ये खिलाड़ी

Wed Aug 4 , 2021
नॉटिंघम: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने संकेत दिए हैं कि तेज गेंदबाजी ऑलराउंडरों (bowling all-rounders) की कमी का सामना कर रहा भारत इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट (Test) में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को मौका दे सकता है. ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर शार्दुल ठाकुर ने बल्ले और गेंद दोनों से महत्वपूर्ण भूमिका […]