बड़ी खबर

‘कन्नूर के कुछ इलाकों में हुए थे कई बम धमाके’, CM विजयन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

तिरुवनंतपुरम। केरल के एर्नाकुलम में पिछले साल सिलसिलेवार धमाकों से पूरा देश चौंक गया था। वहीं, अब कन्नूर जिले में मंगलवार को हुए बम धमाके में 86 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई। आए दिन बम धमाकों की खबरों से अब सरकार पर सवाल उठने लगे हैं। ऐसे में केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार को विपक्षियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इसे राजनीतिक रंग देने की कोशिश न की जाए। साथ ही सीएम ने स्वीकार किया कि कन्नूर जिले के कुछ इलाकों में बम विस्फोट की बार-बार घटनाएं हुई हैं।

दरअसल, सीएम विजयन ने सदन की कार्यवाही स्थगित करने और कन्नूर जिले में बार-बार बम विस्फोट होने के मुद्दे पर चर्चा करने की कांग्रेस नीत यूडीएफ विपक्ष की मांग को खारिज करते हुए यह बात कही। सीएम ने इस बात का दावा किया कि कन्नूर में फिलहाल शांतिपूर्ण माहौल है। उन्होंने कहा कि पुलिस विस्फोटकों के निर्माण को रोकने के लिए निरीक्षण सहित सख्त कदम उठा रही है।


उन्होंने आगे कहा कि सरकार हाल ही में हुई घटना और इस तरह की घटनाओं को बहुत गंभीरता से ले रही है। पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। इस मामले को राजनीतिक रंग देने की कोशिश न की जाए। सीएम ने कहा कि मंगलवार को थालास्सेरी में हुए बम विस्फोट में 86 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस सिलसिले में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस द्वारा गंभीरता से जांच की जा रही है।

सीएम ने कहा, ‘इसलिए, इस मुद्दे पर चर्चा के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित करने की कोई आवश्यकता नहीं है।’ विजयन के स्पष्टीकरण के आधार पर अध्यक्ष ने विपक्ष के स्थगन प्रस्ताव को अनुमति देने से इनकार कर दिया। वहीं, सदन को स्थगित करने की अनुमति नहीं दिए जाने के विरोध में विपक्षी यूडीएफ ने सदन से वॉकआउट किया।

Share:

Next Post

'हाशिए पर पड़े लोगों के नेता हैं राहुल', केसी वेणुगोपाल का बड़ा बयान

Wed Jun 19 , 2024
डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनके 54 वें जन्मदिन पर कई शुभकामना संदेश भेजे गए हैं। इंडी गंठबंधन के नेताओं से लेकर कांग्रेस नेताओं ने उनको शुभकानाएं दी हैं। कांग्रेस महासचिव, प्रभारी, संगठन, के सी वेणुगोपाल ने कहा, “मैं करोड़ों भारतीयों के साथ हमारे प्रिय नेता श्री राहुल गांधी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत […]