मनोरंजन

Akshay Kumar की इन फिल्मों ने नहीं देखी थिएटर की शक्ल, डूबने वाला था करियर


नई दिल्ली। अक्षय कुमार इस समय अपनी रिलीज हुई नई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म को लेकर लोगों का मिला-जुला रिएक्शन सामने आ रहा है। जहां कुछ लोग इसे ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे फ्लॉप का नाम दे रहे हैं।

फिलहाल तो चीजें कल तक साफ हो पाएंगी कि आखिर अक्षय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहेगी या फिर पिछली दो फिल्मों की तरह औंधे मुंह गिरेगी? वैसे देखा जाए तो अक्षय कुमार ही एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जिनके खाते में हर वक्त सबसे ज्यादा फिल्में होती हैं।

इस वक्त अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई नई फिल्में पाइपलाइन में हैं लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक वक्त ऐसा भी था जब बड़ी मुश्किल से अक्षय की फिल्में रिलीज हो पाती थीं। कई ऐसी बड़ी फिल्में हैं जिनमें अक्षय लीड रोल में थे लेकिन आज तक यह थिएटर की शक्ल नहीं देख पाईं।


नहीं रिलीज हो पाईं अक्षय कुमार की ये फिल्में (Akshay Kumar Unreleased Movies)

  1. खिलाड़ी वर्सेस खिलाड़ी (Khiladi vs Khiladi)
  2. चांद भाई (Chand Bhai)
  3. परिणाम (Parinaam)
  4. जिगरबाज (Jigarbaaz)
  5. पूरब की लैला पश्चिम का छैला (Purab ki Laila Paschim Ka Chailla)
  6. मुलाकात (Mulaqaat)
  7. सामना (Saamana)
  8. राहगीर (Rahgeer)
  9. ब्लू 2 (Blue 2)

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में
बीते कुछ दिनों से अक्षय कुमार अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर व्यस्त थे। पिछले 2-3 हफ्ते तक लगातार उन्होंने इस फिल्म का प्रमोशन किया है। फिल्म कैसी है? यह जानने के लिए यहां पर क्लिक करें। बता दें कि अक्षय कुमार के पास इस वक्त तकरीबन दर्जन भर फिल्में हैं। राम सेतु, मिशन सिंड्रेला, गोरखा, हेरा फेरी 3, ओह माय गॉड 2, रक्षाबंधन और सेल्फी जैसी कई और फिल्मों में अक्षय कुमार काम कर रहे हैं। इनमें से कई फिल्में तो अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Share:

Next Post

'यात्री नियम न मानें, तो बाहर निकाल दो', फ्लाइट में कोरोना प्रोटोकॉल पर हाईकोर्ट

Fri Jun 3 , 2022
नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली हाई कोर्ट ने हवाई यात्रियों के लिए मास्क पहनने को सख्ती से लागू करने का आदेश दिया है। उड़ानों और एयरपोर्ट पर कोविड मानदंडों के उल्लंघन को लेकर दायर एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा कि जो यात्री नियमों […]