जीवनशैली धर्म-ज्‍योतिष

रक्षाबंधन से पहले इन ग्रहों का हो रहा परिवर्तन, 4 राशियों के लिए होगा लकी साबित

नई दिल्ली: सुखों के प्रदाता शुक्र का राशि परिवर्तन होने वाला है. रविवार, 7 अगस्त को शुक्र मिथुन से कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शुक्र का यह राशि परिवर्तन सुबह करीब साढ़े पांच बजे होगा. इसके बाद शुक्र 31 अगस्त तक इसी राशि में रहेंगे. ज्योतिषियों का दावा है कि रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2022) से पहले शुक्र का यह गोचर चार राशियों के लिए बहुत लकी साबित होने वाला है.

वृषभ: आपके दांपत्य जीवन में सुधार आएगा. नौकरी में पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. मानसिक समस्याएं दूर होंगी. लंबे समय से चली आ रही आर्थिक तंगी से मुक्त होंगे. लंबे समय से कर्ज में डूबा रुपया भी वापस मिल सकता है. इस दौरान सूर्य देव को जल अर्पित करें. गुलाबी आपका शुभ रंग रहेगा.

सिंह: सिंह राशि वाले प्रत्येक कार्यों में सफलता पाएंगे. नौकरी-व्यापार के लिए समय बहुत ही शुभ रहने वाला है. पेशेवर जीवन में आपके द्वारा किए गए कार्यों की खूब प्रशंसा होगी. आर्थिक मोर्चे पर धन कमाने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी-व्यापार में अच्छे लाभ की संभावना है. आपका शुभ रंग हरा है.

कन्या: कन्या राशि के जातकों की अर्थिक स्थिति मजबूत होगी. करोबार में लाभ बढ़ेगा. जमीन या वाहन खरीदने के लिए समय बहुत ही शुभ है. रिश्तों को प्राथमिकता देंगे. भाई-बहनों से रिश्ते बेहतर होंगे. इस गोचर के बाद सूर्य देव को जल अर्पित करना शुरू करें. आपका शुभ रंग है नीला.

मीना: मीन राशि में संतान की उन्नति के योग बन रहे हैं. धन कमाने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. छात्रों के लिए समय अनुकूल रहेगा. परीक्षाओं में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. शुक्र गोचर के बाद खाने की वास्तु का दान करें. आपका शुभ रंग है जामुनी

Share:

Next Post

KFC से खाना ऑर्डर किया तो फूड लेकर आई पाकिस्तानी लड़की, जानें आगे क्या हुआ

Sat Aug 6 , 2022
नई दिल्ली: लिंक्डइन (Linkedin) पर वायरल हुई एक स्टोरी (Viral Story) इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल यह स्टोरी एक पाकिस्तानी छात्रा (Pakistani Student) की है, जो कड़ी मेहनत से अपने करियर और अपने सपने को पूरा करने में लगी हुई है. पाकिस्तान के लाहौर के योहानाबाद की रहने वाली मीराब एक मध्यवर्गीय परिवार […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.