देश

सोही परिवार की बहू बनीं ये कैबिनेट मंत्री, शादी की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली। पंजाब सरकार की कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान (Punjab government cabinet minister Anmol Gagan Mann) आखिरकार आज एडवोकेट शहबाज सिंह सोही (Advocate Shahbaz Singh Sohi) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। मंत्री अनमोल गगन मान और एडवोकेट शहबाज सिंह सोही की शादी भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मोहाली स्थित जीरकपुर के नाभा साहिब गुरुद्वारे में हुई। पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान की शादी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पहुंचे और नवविवाहित जोड़ी को खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की बधाई दी। पंजाब कैबिनेट मंत्री की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

छवि

वायरल हो रही शादी की तस्वीरों में मंत्री अनमोल गगन मान और शहबाज सिंह सोही शादी के जोड़े में काफी लाजवाब लग रहे हैं। जहां अपने इस खास मौके पर मंत्री अनमोल गगन बेबी पिंक कलर के लहंगे में कहर ढाह रही हैं, वहीं उनके शहबाज ने पारंपरिक शेरवानी के साथ गुलाबी रंग की पगड़ी पहने हुए दिखे। दोनों ने परिवार के लोगों की मौजूदगी में आनंद कारज किया और नाभा साहिब गुरुद्वारे में माथा टेका। मंत्री अनमोल गगन के पति पेशे से वकील हैं और एक कारोबारी घराने से ताल्लुक रखते हैं। शहबाज का जीरकपुर में रियल एस्टेट का काम भी है।

छवि

मंत्री अनमोल गगन शादी के बाद पति शहबाज के परिवार के साथ चंडीगढ़ में ही रहेंगी। बता दें कि मंत्री अनमोल गगन मान राजनीति में आने से पहले एक मशहूर सिंगर थीं। उन्होंने साल 2014 से लेकर 2020 के बीच में कई हिट पंजाबी सॉन्ग गाए हैं। उन्होंने साल 2020 में आम आदमी पार्टी का दामन थामा और अपना पूरा समय राजनीति को दे दिया। साल 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने AAP की टिकट पर हलका खरड़ से चुनाव लड़ा और अकाली दल के रणजीत सिंह गिल को भारी मतों के अंतर से हरा दिया।

छवि

Share:

Next Post

जीतू पटवारी ने CM मोहन यादव को लिखा पत्र, लाडली बहना योजना को लेकर की ये बड़ी मांग

Sun Jun 16 , 2024
भोपाल: मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (Congress President Jitu Patwari) ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Chief Minister Dr. Mohan Yadav) को पत्र लिखा है. पटवारी ने अपने पत्र में लाडली बहनों का जिक्र किया है. साथ ही लाड़ली बहना योजना को लेकर सुझाव देते हुए विधानसभा चुनाव में किए गए 3000 रुपए दिए जाने […]