बड़ी खबर

‘ये NDA का मंत्रिमंडल नहीं, परिवार मंडल’; मोदी 3.0 कैबिनेट पर राहुल गांधी और तेजस्वी यादव का वार

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और राजद नेता तेजस्वी यादव ने NDA सरकार की नई कैबिनेट को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने इसे परिवारमंडल कहते हुए NDA के उन मंत्रियों की लिस्ट जारी की है जिनका परिवार के सदस्य राजनीतिक पार्टियों में रहे हैं. उधर, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि राजनीति में परिवारवाद के सबसे बड़े संरक्षणकर्ता, पालनकर्ता और पोषणकर्ता ही परिवारवाद पर लंबा-चौड़ा प्रवचन देते हैं.


राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ”पीढ़ियों के संघर्ष, सेवा और बलिदान की परंपरा को परिवारवाद कहने वाले अपने ‘सरकारी परिवार’ को सत्ता की वसीयत बांट रहे हैं. कथनी और करनी के इसी फर्क को नरेंद्र मोदी कहते हैं!”

तेजस्वी यादव ने कहा, ”राजनीति में परिवारवाद के सबसे बड़े संरक्षणकर्ता, पालनकर्ता और पोषणकर्ता ही परिवारवाद पर लंबा-चौड़ा प्रवचन देते है. कथित विरासत वाली पार्टियों की बदौलत ही आज उनकी सरकार और सियासत सांस ले पा रही है. उनके कथनी और करनी के इस अंतर को हमारे महान देश की महान जनता बखूबी समझती है.”

Share:

Next Post

धरती पर ही हमारे साथ रह रहे एलियन, वैज्ञानिकों ने किया बड़ा दावा

Wed Jun 12 , 2024
डेस्क: दुनियाभर के वैज्ञानिक एलियन की वास्तविकता को लेकर रिसर्च कर रहे हैं. कई बार तो उनके दावों पर यकीन भी नहीं होता है. अब हार्वर्ड के 2 वैज्ञानिकों का मानना है कि एलियन हमेशा से पृथ्वी पर रहे होंगे और हमारे छिपकर विकास कर रहे हैं. दोनों वैज्ञानिकों ने अपने शोध में यह दावा […]