मनोरंजन

फिल्म ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग के पहले दिन बिकीं इतनी टिकटें, रिलीज से पहले कमाई 1 करोड़ पार

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3 (tiger 3) को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘गदर-2’ को मात देने के लिए भी तैयार है।

इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस ‘टाइगर 3’ को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। अब तक इस फिल्म से जुड़े कई अपड्टेस सामने आ चुके हैं। इसी बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में धमाल मचा दिया है। चलिए बताते हैं ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट।

‘टाइगर 3’ एडवांस बुकिंग
‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग आज से यानी 5 नवंबर से शुरू हुई है। एडवांस बुकिंग में पहले ही दिन धमाल मचा दिया है। इसको लेकर ट्रेड एक्सपर्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट में ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग को लेकर लिखा कि जबरदस्त स्टार्ट। वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने कुछ ही घंटों में करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है। शुरुआती कुछ घंटों में ही ‘टाइगर 3’ के हिंदी वर्जन की 89.64 लाख रुपये के टिकट बिक गए।


टिकटों की संख्या 32,192 रही। ये आंकड़ा सिर्फ 2डी वर्जन का है। यानी अभी 3डी के आंकड़े आएंगे तो ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग की कमाई बढ़ सकती है। बात करें अगर आईमैक्स स्क्रीनिंग की तो पहले दिन 831 टिकटों की बिक्री से 5.53 लाख रुपये की कमाई हुई। सभी आंकड़ों को जोड़ लें तो ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग की कमाई 96.62 लाख रुपये हो गई है। वहीं बुक माय शो के आंकड़ों की मानें तो टाइगर 3 ने पिछले 24 घंटों में 36.69K टिकट बुक किए हैं, जो कि ब्लॉकबस्टर है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन करीब 1.45 करोड़ की कमाई करेगी।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सिंगल स्क्रीन में पहले तीन दिन तक की करीब 2800 टिकटें बिक चुकी हैं। इसके अलावा फिल्म को साउथ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Share:

Next Post

महुआ मोइत्रा का गुस्सा- पैनल प्रमुख को कहे अपशब्द, BJP को भी दी चेतावनी, निशिकांत दुबे ने कसा तंज

Sun Nov 5 , 2023
नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार को लोकसभा एथिक्स पैनल के प्रमुख विनोद सोनकर के खिलाफ अपना हमला तेज कर दिया, उन्होंने दावा किया कि जब वह 2 नवंबर को कैश-फॉर-क्वेरी घोटाले के सिलसिले में पैनल के सामने पेश हुईं तो सोनकर ने उनसे “घटिया और अप्रासंगिक सवाल” पूछे थे। भाजपा […]