मनोरंजन

पत्‍नी ने actor Milind Soman संग शेयर की रोमांस करते हुए ये फोटो, खूब हो रही वायरल

मुंबई। मॉडल और बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Bollywood actor Milind Soman) हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। खासकर खुद से 26 साल छोटी पत्नी अंकिता कोंवर(Ankita Konwar) के साथ रोमांस (Romance) को लेकर वे सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। कविता के साथ उनकी रोमांटिक तस्वीरें (Romantic photos) इंस्टाग्राम यूर्जस को अकसर ही देखने को मिलती हैं। अपने फैंस संग जुड़े रहने के लिए एक्टर-मॉडल मिलिंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब दोनों की एक ऐसी ही फोटो वायरल हो रही है, जिसमें मिलिंद पत्नी अंकिता कोंवर के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। उनकी किसिंग फोटो (Kissing photo) पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फैंस खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों को ये रोमांस नागवार भी गुजर रहा है।

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर दोनों ही सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर (Photo share) करते रहते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर अब वायरल(Viral) हो रही है, जो यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में मिलिंद पत्नी अंकिता कोंवर के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं और किस करते दिख रहे हैं। मिलिंद सोमन 52 साल की उम्र में 26 साल की अंकिता कोंवर संग साल 2018 में शादी की थी।

दरअसल, यह एक कॉमर्शियल फोटोशूट की तस्वीर है। एक्टर मिलिंद ने पिंक कलर का बेहद स्लाइलिश कोट पहन रखा है। दूसरी ओर अंकिता बिल्कुल लाइट ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। अंकिता ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से ये तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने इस शूट और फैशन क्लोथ के बारे में जानकारी दी है। फोटो को अंकिता कोंवर ने डिजाइनर और फोटोग्राफर को भी टैग किया है।


बता दें कि इससे पहले मिलिंद न्यूड होकर दौड़ते हुए गोवा के समंदर किनारे शूट कराते नजर आए थे, जिसके चलते वह विवादों में घिर गए थे। साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया था। गोवा में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। आईटी टेक्नोलॉजी की कई धाराओं के तहत उनपर मामला दर्ज किया गया था।

Share:

Next Post

Iceland में 800 साल से शांत पड़ा ज्वालामुखी फूटा, देखें वीडियो

Sun Mar 21 , 2021
रेक्यावीक। आइसलैंड (Iceland) की राजधानी रेक्यावीक(Reykjavík) के दक्षिणपश्चिम में स्थित रेक्येनीस पेनिनसुला में ज्वालामुखी फटा (Volcanic eruption) है। मौसम विभाग ने बताया कि शुक्रवार रात 8:45 बजे ज्वालामुखी फटा। यह ज्वालामुखी 800 साल से शांत था लेकिन अब इसके फटने से दो ओर लावा बह गया। इसका एक विडियो भी सामने आया हैा शुरुआती फुटेज […]